बॉलीवुड की परफेक्ट बाप बेटी वाली जोड़ी यानी सारा अली खान और सैफ अली खान, अक्सर अपने स्पेशल बांड की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सारा अली खान की अपने पिता सैफ से काफी पटती है। वे काम से जब भी फ्री होती है अपने अब्बा के संग वक्त जरूर बिताती है। पिछले दिनों जब करीना कपूर दूसरी बार अम्मी और उनके पिता सैफ अली खान चौथी बार अब्बा बने तो उनसे रहा नहीं गया और वे उनके घर बधाई देने पहुंच गई थी। हालांकि सैफ और करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे को पर्दे में ही रखा है, मीडिया को उसकी एक झलक देखना भी नसीब नहीं हुई है। हालांकि मीडिया से बात करते हुए सारा अली खान ने बताया कि उनके छोटे भाई कैसे दिखते हैं। इसी के साथ इस बातचीत में उन्होंने अपने अब्बा पर तंज भी कस दिया।

 

गौरतलब है कि करीना और सैफ के लाखों करोड़ों चाहने वाले उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हालांकि तैमुर के छोटे भाई के चहरे दे पर्दा कब हटेगा और उनका दीदार कब हो पायेगा यह तो कोई नहीं बता सकता। हालांकि इन सब के पहले सैफ और अमृता की बेटी ने अपने छोटे भाई का बखान मीडिया के सामने कर दिया है।

अपने छोटे भाई के बारे में बात करते हुए सारा ने उस पल को याद किया जब उन्होंने उसे पहली बार देखा था। उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई ने उनकी तरफ देखा और प्यारी सी स्माइल देदी। सारा के अनुसार उसी वक्त उन्हें उस पर प्यार आ गया था। सारा ने बताया कि उनका छोटा बेटा क्यूटनेस की बॉल जैसा है।

 

सारा ने इसी बातचीत के दौरान आगे बताया कि वे अपने पिता सैफ अली खान से मजाक करते हुए अक्सर कहती हैं कि अब्बा आप बेहद लकी हैं। आपको हर दशक ने पिता बनाया है। पहले 20 वे, 30 वे फिर 40 वे और अब 50 वे में भी। सारा आगे बताती है कि उनका छोटा भाई उनके पिता और करीना कपूर के रिश्ते में एक नई उमंग ले कर आएगा। और इसी वजह से वे इस नन्हें मेहमान के आने से बेहद खुश हैं।

सारा अली खान अपने परिवार से बेहद जुड़ी हुई हैं, उनका परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है। यही वजह है कि इतना व्यस्त शेड्यूल होने के बाद भी वे अक्सर अपने भाई और माँ अमृता के संग समय बिताते हुए देखी जा सकती हैं। सारा कहती हैं कि इस लॉकडाउन के दौरान वे अपने परिवार के और ज़्यादा नजदीक आई। सारा बताती है कि उनकी माँ ही उनके लिए पूरी दुनिया है। इसके साथ ही सारा अपने भाई अब्राहिम का भी बेहद ध्यान रखती है। वहीं अपनी सौतेली माँ करीना के साथ भी सारा के अच्छे रिश्तें हैं।

Advertisement