51 की उम्र में तीसरी बार पापा बनेंगे मनोज तिवारी, पत्नी की गोद भराई का वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

एंटरटेनमेंट डेस्क. भोजपुरी गायक और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एक बार फिर पापा बनने जा रहे हैं। 51 साल के तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है। यह वीडियो मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई की रस्म का है, जिसमें देखा जा सकता है कि मनोज तिवारी मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं और सुरभि के साथ खुशनुमा लम्हे बिता रहे हैं। यह तीसरा मौका होगा, जब मनोज तिवारी पापा बनेंगे, जबकि सुरभि के साथ यह उनकी दूसरी संतान होगी।

कुछ खुशियां शब्दों में बयां नहीं होतीं : तिवारी

मनोज तिवारी ने वीडियो साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते। बस महसूस कर सकते हैं।” मनोज तिवारी के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके दोस्त, फैन्स और सपोर्टर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें और आप और आपकी संगिनी,  बच्चे के साथ हमेशा खुश रहें।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “भगवान आपको खुशियों से भरा रखे।” एक यूजर ने लिखा है, “आपका परिवार हमेशा ऐसे ही ख़ुश रहे, हंसता रहे, मुस्कराता रहे।” एक यूजर ने लिखा है, “आप लोगों की जोड़ी सदैव खुशहाल रहे।”

Advertisement
See also  46 साल की उम्र में अब 1 बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका, अर्जुन नहीं बेटे अरहान से एक बेटी...

Advertisement

पहली पत्नी से हैं मनोज तिवारी की पहली बेटी 

मनोज तिवारी के दो बच्चे पहले से ही हैं। उन्होंने 1999 में रानी तिवारी से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम रीति रखा है। रानी के साथ मनोज का रिश्ता लगभग 11 साल चला। 2011 में उन्होंने रानी से अलग होने के फैसला लिया और 2012 में उनका तलाक हो गया। रानी से डाइवोर्स के लगभग 8 साल बाद अप्रैल 2020 में उन्होंने सुरभि से दूसरी शादी की और दिसंबर 2020 में उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने सान्विका रखा है। मनोज तिवारी ने एक बातचीत में बताया था कि उन्होंने बेटी रीति के कहने पर दूसरी शादी की और उसने ही अपनी छोटी बहन का नामकरण किया है।

See also  मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम का सीक्रेट, बताई पसंदीदा S#X पोजीशन, बोली- ऊपर रहने में...

गायक के साथ भाजपा नेता भी हैं मनोज तिवारी

मनोज तिवारी भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। हाल ही में वे तब चर्चा में रहे थे, जब उन्होंने जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन के खिलाफ जांच की मांग की थी। तिवारी ने मांग की थी कि जेल में सत्येन्द्र जैन से मिलने वाले लोगों की जांच की जानी चाहिए, क्योंकि उनकी पहचान सामने आनी जरूरी है।  उन्होंने जैन को तिहाड़ जेल से किसी अन्य जेल में ट्रांसफर किए जाने की मांग भी की थी।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page