आजकल बॉलीवुड में ट्रेंड चल रहा है छोटे कपड़े पहन कर सुर्ख़ियाँ बटौरने का और आजकल की नई हिरोईने तो बॉस इसी चीज़ का फ़ायदा उठाकर ऑडीयन्स को रिझाने की कोशिश करती है. ये हिरोईने आमतौर पर छोटे कपड़े ही डालती है ताकि मीडिया की नज़रें उनपर ज़्यादा से ज़्यादा पड़े. पर दुःख की बात ये भी है की इस ट्रेंड का असर वेटेरन ऐक्ट्रेस पर भी पड़ने लगा.

एक समय पर अपने मान मर्यादा और संस्कार के लिए जानी जाने वाली हिरोईने भी छोटे कपड़ों के माध्यम से अंग प्रदर्शन करने में पीछे नही हट रही. आजकल की यूथ का भी इन चीजों में जयदा इंटरेस्ट होने के कारण ऐसे ट्रेंड्ज़ को बढ़ावा मिल रहा है. कुछ टाइम पहले माधुरी दीक्षित भी ऐसी ड्रेस के कारण शर्मिंदगी झेल चुकी थी तो इसी बीच भारतीय वेटेरन हीरोईन तब्बू भी एक इंटर्व्यू में ऐसी ही ड्रेस पहने दिखाई दी. उनकी ये ड्रेस तब ज़्यादा सुर्ख़ियाँ बटौरने लगी जब उन्होंने अपनी ड्रेस के माध्यम से ख़ूबसूरती दिखाने का प्रयास किया. तब्बू ने काले रंग का शर्ट डाल रखा था जिसमें उनकी ख़ूबसूरती कुछ ज़्यादा ही नज़र आ रही थी. तब्बू की ख़ूबसूरती का विडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियाँ बटौर रहा है.

तब्बू ने बॉलीवुड में की है वापसी बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने काफ़ी टाइम से फ़िल्मों में ऐक्टिंग करना छोड़ दिया था पर अभी हाल ही में उन्होंने दोबारा काम करना शुरू किया है. तब्बू ने हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म भूलभुलैया से कम्बैक किया है और इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कमाई भी की. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रणबीर कपूर की आने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी तब्बू मुख्य भूमिका में दिखाई देगी.

A post shared by Tabu (@tabutiful) तब्बू ने अभी तक नही की शादी 51 साल की तब्बू ने अभी तक शादी नही की है और सिंगल ही है। मीडिया में अजय देवगन और तब्बू के रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियाँ बनती रही है.

इन दिनों तब्बू के एक इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तब्बू शर्ट के बटन को खोल कर अपनी खूबसूरती दिखा रही हैं। वायरल हुआ इंटरव्यू विडियो बॉलीवुड अभिनेत्री पर इन दिनों अपने खूबसूरत बदन को दिखकार सुर्ख़ियाँ बटौरने का सिलसिला काफ़ी तेज़ी पर है। बस सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए ये अभिनेत्रियाँ छोटे कपड़ों का सहारा ले रही है ताकि मीडिया का ज़्यादा से ज़्यादा अटेंसन उनपर बना रहे। वैसे तो पर्दे पर अक्सर संस्कारी किरदार में नजर आने वाली तब्बू अब धीरे-धीरे बोल्ड होती जा रही है।

A post shared by Tabu (@tabutiful) 51 साल की अभिनेत्री तब्बू का इन दिनों में एक इंटरव्यू वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तब्बू सोफ़े पर बेठी हुई है। काले कलर के शर्ट में उन्होंने ऊपर के बटन खोल रखे हैं जिसके कारण उनकी खूबसूरती साफ दिखाई दे रही है। तब्बू का यह इंटरव्यू वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और उनके फैंस उनके इस अदाओं को देखकर चोंके हुए हैं कि तब्बू भी अब धीरे-धीरे बोल्ड होती जा रही है।

Advertisement