सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी ((Rani Mukerji) लीड रोल में है। इनके अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाग भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि 19 नवंबर को रिलीज हो यह फिल्म 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) का सीक्वल है।

इसी बीच फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) में टीम पहुंची। इस शो का प्रसारण शनिवार को किया जाएगा। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें शेयर की, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। नीचे आखिर क्यों 51 साल की उम्र में भी सैफ अली खान काम में बिजी रहते हैं, कौन सा डर उन्हें सता रहा है…

saif ali khan revealed truth behind working in this age at the kapil sharma show KPJशो के दौरान कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा कि सर इस साल का आपका तीसरा प्रोजेक्ट है, इतना काम लगातार क्यों कर रहे हैं ? सवाल पर सैफ ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर सभी चौंक गए।

सैफ अली खान ने जवाब देते हुए कहा- फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है। मुझे इस बात का डर है कि अगर मैं घर बैठा रहूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे। उनकी यह बात सुनकर सभी ठहाका लगाकर हंसने लगे।

saif ali khan revealed truth behind working in this age at the kapil sharma show KPJआपको बता दें सैफ अली खान के चार बच्चों के पिता है। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, दूसरी पत्नी करीना कपूर से दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं।

बता दें कि 1991 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी करीब 13 साल चली और 2004 में तलाक हो गया। इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की थी।

हाल ही में सारा अली खान अपने पेरेंट्स के तलाक को लेकर बात की थी। वे अपने पेरेंट्स के तलाक को एकदम सही मानती है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि वे अपने मां-बाप के तलाक को लेकर काफी खुश भी थी।

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था- अगर आपको दो ऑप्शंस नजर आ रहे हैं और जहां कोई भी खुश नहीं है तो उन्हें अलग हो जाना ही बेहतरीन है। उन्होंने कहा कि अगर दो लोग अलग होने के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।

saif ali khan revealed truth behind working in this age at the kapil sharma show KPJसारा अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्होंने कहा- मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो ही मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं और मेरे लिए सबकुछ हैं। उन्होंने पापा को लेकर कहा- पापा भी हमेशा फोन पर मेरे लिए मौजूद रहते हैं और मैं उनसे जब चाहें तब मिल सकती हूं। दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में अब बहुत खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान बंटी और बबली 2 के अलावा ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

Advertisement