55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ी ज’वानी, पहनी ऐसी छोटी ड्रेस की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन अभिनेत्रियां उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। कई बार यह उनके कोई स्टार की वजह से होता है तो कभी यह खुद उनकी कपड़ों की गलती की वजह से ही हो जाता है। हाल ही में माधुरी दीक्षित जो एक वेटरन एक्ट्रेस है उनकी एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की क्लासिकल अभिनेत्री में से एक माना जाता है और परदे पर भी वह बेहद संस्कारी लुक में नजर आती हैं। इन दिनों माधुरी छोटे पर्दे के कई शो में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन ली है जिसके कारण वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

See also  जब फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की यह 9 अभिनेत्रियां

सोशल मीडिया पर वायरल हुई माधुरी दीक्षित के उप्स मोमेंट की तस्वीरें

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री में से एक माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें 55 साल की माधुरी दीक्षित ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। आमतौर पर पर्दे पर भी और रियल लाइफ में भी माधुरी दीक्षित को साड़ी और देसी परिधान वाले लुक में ही देखा जाता है। लेकिन एक समारोह में जाने के दौरान माधुरी दीक्षित ने ब्लू कलर की गाउन को चुना जो उनके लिए मुसीबत बन गई। आमतौर माधुरी छोटे कपड़े नहीं पहनती हैं लेकिन इस समारोह में जाने के लिए उन्होंने इसी ड्रेस को कैरी किया जो उनके लिए बेहद महंगा साबित हो गया क्योंकि हाल ही में उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनकी ड्रेस हद से ज्यादा छोटी नजर आ रही हैं और इसी वजह से यह अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई हैं।

Advertisement
See also  बिपाशा बासु बनने वाली हैं मां, प्रेग्नेंसी को किया कंफर्म, शेयर की बेबी बंप की फोटोज

माधुरी दीक्षित ने की छोटे कपड़ो से तौबा, महंगा पड़ा छोटी ड्रेस पहनना

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जो 90 के दशक में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी वह आज भी फिल्मी जगत में सक्रिय हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में सुनाई जाते हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ब्लू कलर के गाउन में वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल माधुरी दीक्षित को एक शो में जाना था जहां जाने के लिए उनकी ड्रेस भारी मुसीबत बन गई। इस समारोह में माधुरी दीक्षित तकरीबन 2 घंटे तक रही और इस दौरान उनकी ड्रेस ही उनके लिए फजीहत बन गई। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इस हादसे के बाद छोटे कपड़े पहनने से तौबा कर लिया है। 55 साल की माधुरी दीक्षित आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page