सुपरस्टार सलमान खान की उम्र  55 साल से ज्यादा हो गई है। लेकिन फिर भी वह कुंवारा है। जब भी उनसे शादी के बारे में पूछा जाता है तो वह या तो सवाल टाल देते हैं या जवाब छोड़ देते हैं। इसी बीच मीडिया में खबर चल रही है कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहू बनने वाली हैं.

इस खबर के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा था कि सोनाक्षी (55 साल )सलमान से शादी करने वाली हैं. तो सोनाक्षी सिन्हा निश्चित रूप से सलमान खान के परिवार की बहू बनने जा रही है। हालांकि,( 55 साल ) के सलमान की शादी नहीं हो रही है, छोटे भाई सोहेल खान के बहनोई बंटी सचदेबर।दरअसल, दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

ऐसे में अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है.सोहेल की पत्नी सीमा खान के सगे भाई बंटी सचदेवा को भी सोनाक्षी के परिवार से प्यार है. उनके परिवार को भी उनके रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है। सोनाक्षी ने बंटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक साक्षात्कार में कहा कि बंटी एक स्व-निर्मित व्यक्ति है और वह अभी अपने कुंवारेपन का आनंद लेना चाहती है। बंटी को कई बार सोनाक्षी के साथ पार्टी में देखा गया है।

हालांकि बंटी तलाकशुदा है। 2009 में उन्होंने अंबिका चौहान से शादी की। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और 4 साल बाद ये अलग हो गए। वह कई दिनों से सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक दोनों ने सगाई नहीं की है। सोनाक्षी के परिवार ने उनकी शादी की खबर मीडिया में छापी है। देखना होगा कि ये दोनों कब शादी करेंगे।

बंटी सचदेवा से शादी के बाद सोनाक्षी (55 साल) के सलमान के परिवार की बहू बनेंगी और वह भी (55 साल ) के सलमान के परिवार का हिस्सा होंगी। हम आपको बता दें कि सलमान और सोनाक्षी फिल्मों में काफी लोकप्रिय हैं।

Advertisement