सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक है जो 50 की उम्र पार करने के बावजूद काफी फिट और हेल्दी हैं और बहुत ज्यादा पॉपुलर भी हैं. लेकिन आज तक सलमान खान ने शादी नहीं की है और उनके बच्चे भी नहीं हैं. हालांकि फैंस को इस बात की आज भी उम्मीद है कि सलमान शादी करेंगे. लेकिन अब ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. सलमान खान बिना शादी किए ही पिता बनने का सपना देखने लगे हैं.

खुद सलमान खान ने यह इच्छा जाहिर की है कि वह बिना शादी के ही बाप बनना चाहते हैं. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जब दो बच्चों की मां बनी तो सलमान खान ने अपनी इच्छा जाहिर की. दरअसल, प्रीति जिंटा ने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था. अब 56 की उम्र में सलमान भी पिता बनने की सोच रहे हैं.

पर आप सोच रहे होंगे कि अगर सलमान शादी नहीं करेंगे तो पिता कैसे बनेंगे. आपको बता दें कि सलमान खान पिता बनने के लिए सरोगेसी का सहारा ले सकते हैं. उन्होंने पिता बनने की इच्छा जाहिर की. वैसे सलमान खान का अफेयर तो कई अभिनेत्रियों के साथ रहा था. लेकिन उनका रिश्ता किसी के साथ ही शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया. इसी वजह से सलमान आज तक कुंवारे हैं और उनका कोई बच्चा भी नहीं है.

सलमान खान ने एक बार अपनी संपत्ति को लेकर भी बात की थी. उन्होंने यह कहा था कि अगर उनका कोई बच्चा नहीं होता है तो उनकी सारी संपत्ति दान कर दी जाएगी. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली जल्द ही रिलीज होगी. इसके अलावा वह अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी व्यस्त हैं.

Advertisement