द ग्रेट खली एक पेशेवर पहलवान हैं यह हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुके हैं। यह बिग बॉस के चौथे संस्करण उपविजेता थे।इन्होंने कई बार अंडरटेकर और बिग शो जैसे पहलवानों को धूल चटाई है

आपने कभी ना कभी ग्रेट खली के बारे में जरूर सुना होगा। फिर भी अगर आप खली को नहीं जानते तो हम आपको बताना चाहते है की ग्रेट खली भारत पहले ऐसे व्यक्ति है जो WWE का हिस्सा रहे है। और WWE के बड़े से बड़े सुपर स्टार को हरा चुके है। खली की लंबाई 7 फुट 1 इंच है और उनका वजन 157 किलो है। वही खली का सीना 56 इंच नहीं, बल्कि 63 इंच का है। आज हम उनके दिनभर की डाइट के बारे में बात करेंगे।


ग्रेट खली खाने-पीने के मामले में बाकी के पहलवानों से कुछ अलग ही नजर आते है वह ज्यादातर शाकाहारी खान पसंद करते है वही वह शराब से कोसो दूर रहना पसंद करते है। सुबह को

ग्रेट खली सुबह उठते ही करीब आधा लीटर पानी पीते है और उसके बाद वह नाश्ते में करीब 10 अंडे और साथ में 1 लीटर दूध और साथ में ब्रेड खाते है वह कभी चाय या काफी नहीं पीते है।
ग्रेट खली के ताकतवर शरीर के पीछे का यह है राज, जानिए - India TV Hindi News

दोपहर को
वही खली अपने लंच में एक किलो चिकन, करी, दाले, सब्जियां और सफेद ब्रेड, चावल,और अंडे के साथ-साथ कुछ ड्राई फुट्स भी खाना पसंद करते है।
7 फुट के ग्रेट खली एक दिन में कितना और क्या खाना खाते है, जानिए - Support  Me Yaar | DailyHunt

रात में
ग्रेट खली अपने डिनर में 10 गेंहू की रोटी, ब्राउन राइस, चिकन और 6 अडें, फलियां और सब्जियां आदि लेते है। इसके साथ वह करीब दो लीटर दूध और डिनर करने के बाद आइस भी लेना पसंद करते है ग्रेट खली अपने शरीर को फिट रखने के लिए अपने पुरे दिन के मील में फल, सब्जियां, और फलियों आदि को जरूर शामिल करते है।

Advertisement