Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Marriage: ‘दंगल’ फिल्म फेम फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan Movies) और फातिमा (Fatima Sana Shaikh Movies) के कथित रिलेशनशिप की बातें भी कुछ दिनों पहले खूब जोर-शोर से गॉसिप गलियारों में हो रही थीं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की बेटी इरा खान (Ira Khan) की सगाई में भी फातिमा दिखाई दी थीं. इरा खान के साथ जमकर पार्टी एन्जॉय करने वाली फातिमा के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके निकाह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल करवा दी हैं.

इरा खान के कमेंट से चली फातिमा के निकाह की हवा 

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Photos) ने हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में फातिमा एक शरारा सूट कैरी किए दिख रही हैं, ट्रेडिशनल आउटफिट में दंगल एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने कैप्शन लिखा, ‘सवाल ये है कि ये Knot चाहिए या नहीं करनी चाहिए.’ फातिमा के इस पोस्ट के बाद नेटीजन्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें आमिर खान के नाम से टीज कर रहे हैं.

फातिमा की फोटोज पर इरा ने क्या लिखा 

फातिमा सना (Fatima Sana Shaikh) की फोटोज पर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं. इरा के कमेंट पर फातिमा ने भी रिप्लाई में खूब सारा प्यार लुटाया है. बता दें इरा खान के इसी कमेंट के बाद से फातिमा सना शेख और आमिर खान की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है, ये फैंस के दिमाग की उपज है. दोनों ही एक्टर्स की तरफ से ऐसा कोई बयां या दर्शाया नहीं गया कि वह कपल हैं.

Advertisement