फैंस अक्सर अपने चहेते स्टार्स का लुक फॉलो करते नजर आ जाते हैं. हालांकि, कई बार स्टार्स का यही लुक उनके लिए मुसीबत भी बनता दिखाई पड़ता है. अब ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ. आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में-

1. Anushka Sharma Oops Moment

Anushka Sharma Oops Moment

1/5

दरअसल, हाल ही में अनुष्का एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. हालांकि, यहां अपने टॉप के चलते एक्ट्रेस कुछ अनकंफर्टेबल नजर आईं. अब सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के ऊप्स मोमेंट से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

2. Anushka Sharma Video

Anushka Sharma Video

2/5

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसे उन्होंने ब्लू डेनिम और ग्रीन हील्स के साथ पेयर किया है. इस लुक में अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही थीं. हालांकि, तभी तेज हवा ने उनके इस लुक पर पूरी तरह पानी फेर दिया.

यहां देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

3. Anushka Sharma Uncomfortable

Anushka Sharma Uncomfortable

3/5

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हवा के चलते एक्ट्रेस कई बार अपने टॉप को लेकर परेशानी में दिखीं. अनुष्का कभी अपने टॉप को ऊपर से संभालती हुई तो कभी हवा में उड़ने से बचाने के लिए नीचे से पकड़ती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हंसकर मामले को संभालने की कोशिश करती हैं लेकिन उनके चेहरे पर असहजता भी साफ देखी जा सकती है.

4. Anushka Sharma Trolled

Anushka Sharma Trolled

4/5

इधर, इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘छुपा भी रही हो, दिखा भी रही हो. ऐसे कपड़े पहनों की इज्जत बच जाए.’ इसके साथ ही यूजर ने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये लोग ऐसा करेंगे तो न्यू जनरेशन क्या सीखेगी.’ तीसरे ने लिखा, ‘क्या पहन लिया मतलब कुछ भी.’ इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, ‘इतनी शर्म आ रही है तो पहनकर ही क्यों आई घर से.’

5. Anushka Sharma Movies

Anushka Sharma Movies

5/5

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं. वहीं, इसके करीब 4 साल बाद एक्ट्रेस अब एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर निर्धारित स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म  ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के साथ वापसी कर रही हैं. हालांकि, उनकी ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement