नई दिल्ली: Bigg Boss बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है और दर्शक पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं. थीम के अलावा कंटेस्टेंट्स को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अभी तक कुछ नाम सामने आ चुके हैं जिनकी वजह से शो को लेकर चर्चा जोरों पर है. शो तो पहले ही कंट्रोवर्सी का दूसरा नाम है अब कंटेस्टेंट्स के नाम भी किसी कंट्रोवर्सी से कम नहीं.  खासतौर पर एक एडल्ट कंटेंट क्रिएटर का शो में शामिल होना. खैर ऐसा पहली बार नहीं है…इससे पहले भी हम शो में ऐसे सेलेब्स की एंट्री देख चुके हैं सबसे पॉपुलर नाम हैं सनी लियॉन.

एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा सेठी होंगी ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट !

सनी लियॉन और पामेला एंडरसन के बाद ‘बिग बॉस 17’ सबसे बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एडल्ट कंटेंट क्रिएटर की एंट्री के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं. भारत की किम कार्दशियन के नाम से मशहूर शिल्पा सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर अमेरिकी-इंडियन इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं. उनके हटके पोस्ट और वायरल कंटेंट ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर बना दिया है. वह अपने सोशल मीडिया बायो में खुद को सबसे खराब इंडियन भी कहती हैं.

शिल्पा को उनके फैन्स एमएससेठी के नाम से जानते हैं जो कि उनका सोशल मीडिया हैंडल है. बताया जाता है कि अपनी ब्यूटी एनहैंस करने के लिए उन्होंने कई सर्जरी भी करवाई हैं. इसी वजह से उनकी तुलना किम कार्दाशियां से भी की जाती है.

शिल्पा की लाइफ जर्नी

शिल्पा का जन्म भारत में हुआ था लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका में हुई है. उन्होंने मियामी फ्लोरिडा में पढ़ाई की और अपने लिप सिंक, डांस, मेकअप, फैशन और कॉमिक कंटेंट से टिकटॉक पर पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद वो इंस्टाग्राम पर शिफ्ट हो गईं और अब उनके करीब 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शिल्पा एक एडल्ट कंटेंट क्रिएटर भी हैं.

मनस्वी ममगई भी होंगी बिग बॉस का हिस्सा

एक्ट्रेस और मिस इंडिया रहीं मनस्वी ममगई भी ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन में शामिल होंगी. वह घर के अंदर ‘सिंगल’ कंटेस्टेंट्स में से एक होंगी. मनस्वी को आखिरी बार काजोल के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया था. मनस्वी दिल्ली की रहने वाली हैं और एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आई थीं. उन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और कई फैशन शो में रैंप वॉक किया. उन्होंने 2010 में मिस इंडिया का खिताब जीता और चीन में मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में भारत को रीप्रेजेंट किया.

मनस्वी ने अनुपम खेर अकैडमी से एक्टिंग कोर्स किया और 2014 में प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ से अपनी शुरुआत की. इसके बाद मनस्वी हॉलीवुड में काम करने के लिए अमेरिका चली गईं और वहां उन्होंने एक गेम शो भी जीता. हाल ही में वह वेब शो के लिए मुंबई में हैं और अब वह अपने पहले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई देंगी.

Advertisement