अगर कोई भी इंसान कुछ हो जाता है किसी मुकाम पर पहुंच जाता है या उसके पास बेशुमार दौलत हो जाती है तो उसे घमंड आ जाता है। बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मशहूर अभिनेता है फिल्म जगत में अपना नाम कमा पाना बहुत मुश्किल होता है और जब इंसान एक सेलिब्रिटी बन जाता है तो उसकी झलक तक देखना लोगों को बहुत मुश्किल हो जाता है उसे लग्जरी लाइफ जीने का काफी शौक होता है और ज्यादातर लोगों को घमंड भी आ जाता है लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे मशहूर अभिनेता है जिन्हें पैसे का बिल्कुल भी घमंड नहीं है कोई तो अम्मा की ठेले पर की चाय पीना पसंद करता है तो कोई ठेले का खाना खाना पसंद करता है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज के समय किसी के भी पहचान के मोहताज नहीं है इनके पास बेशुमार दौलत भी है आपको बता दें अक्षय कुमार को पैसे का बिल्कुल भी घमंड नहीं है अक्षय कुमार शहीद हुए सैनिकों के परिवार वालों को आर्थिक मदद देने का काम करते हैं।

आमिर खान

आमिर खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने एक्टिंग के दम पर आज लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है आमिर खान आज करोड़ संपत्ति के मालिक हैं लेकिन आमिर खान को बिहार के ठेले का खाना खाना काफी पसंद है। वह अक्सर का खाना खाया करते हैं।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है जैकी श्रॉफ के पास आज के समय में दौलत की कमी नहीं है इतना पैसा होने के बावजूद भी जैकी श्रॉफ को जरा सा भी घमंड नहीं है। वह ठेले पर चाय बेचने वाली अम्मा की चाय पीना काफी पसंद करते हैं।

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है नाना पाटेकर लाखों लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। नाना पाटेकर काफी सादगी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। नाना पाटेकर अपनी कमाई का आधा हिस्सा गरीबों में दान कर देते हैं हालांकि नाना पाटेकर पर कई सारे आरोप भी लगाए गए थे लेकिन नाना पाटेकर अपना दान देना नहीं बंद करते।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

ऋषि कपूर के लाडले बेटे रणवीर कपूर बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता हैं। रणबीर कपूर को अपने एक्टर होने पर बिल्कुल भी घमंड नहीं है रणबीर कपूर को कई बार ठेले पर लगे हुए पानी पूरी खाते देखा गया है।

Advertisement