Swastika Mukherjee F’ak’e M’M’S S’ca’nd’al: एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice 3) के सीजन 3 में दिखाई दी थीं. स्वास्तिका जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो अपनी अदाकारी का दीवाना बना लेती हैं. स्वातिका (Swastika Mukherjee Criminal Justice) अब क्रिमिनल जस्टिस के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कला’ के प्रमोशन्स को लेकर बिजी हैं. प्रमोशन्स के दौरान ही एक इंटरव्यू में स्वास्तिका ने अपने पुराने दिनों को लेकर बात की है. स्वास्तिका अपने फेक एमएमएस लीक कांड को लेकर भी खुलकर सामने आई हैं.

M’M’S कांड ने बर्बाद किया करियर 

सिद्धार्थ कनन के शो में स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee New Movie) अपनी नई फिल्म कला के प्रमोशन के लिए आई थीं. वहां सवाल-जवाब के बीच स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee Video) ने बताया कि एक फिल्म में उन्हें सिंगल शराबी मदर का रोल निभाया था, जहां कुछ ऱोमांटिक सीन्स भी थे. उन रोमांटिक सीन्स को M’M’S बताकर इंटरनेट पर वायरल किया गया था. इस कांड के बाद उनके रिश्तेदार इस बात को सच मान बैठे और उनके माता-पिता को शिकायत और तानों से भरे फोन करते थे. स्वास्तिका ने बताया, इस कांड के बाद उनका करियर खत्म होने के कगार पर आ गया.

ऐसी फिल्में करने की मिली सलाह

स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee Movies and Tv Shows) ने अपने करियर और एमएमएस कांड पर खुलकर बात करते हुए कहा, उनकी मां के पास हर दिन शिकायतों से भरे फोन आते थे. जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें सीधा कह दिया था, तुम ऐसी फिल्में क्यों नहीं कर सकती जो यू सर्टिफिकेट के साथ आती हैं. बच्चों के लिए बस काम कीजिए, तुम्हें शराबी के रोल क्यों करने हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *