Disha Patani Extra Boldness: दिशा पाटनी कभी टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों को लेकर तो कभी अपने जिम ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप के रुमर्स को लेकर, सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई ही रहती हैं. बाकी अटेंशन खींचने की कसर उनकी हॉ’ट और बो’ल्ड तस्वीरें पूरी कर देती हैं. इस बार भी दिशा के लुक ने इंटरनेट का पारा ही बढ़ाकर रख दिया है.

बिकिनी लुक देख बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में दिशा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज शेयर करते ही दिशा (Disha Patani) के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन की मानो बाढ़ ही आ गई. महज कुछ ही घंटों के अंदर इसे लगभग 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. पहले आप भी इन तस्वीरों को जरूर देखें…

दिशा पाटनी की तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन दोनों तस्वीरों में बेबी पिंक और व्हाइट कलर की बि’कि’नी (Bikini) पहनी हुई है. दिशा के फैंस अक्सर उनके बि’कि’नी लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में दिशा पाटनी भी उन्हें ज्यादा इंतजार न करवाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिशा की महज दो बो’ल्ड फोटोज ने इंटरनेट का तापमान ही बढ़ाकर रख दिया है. फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद काफी खुश नजर आए.

 

तेजी से वायरल हो रही हैं फोटोज

पहली फोटो में दिशा ने अपने कान पर एक प्यारा सा फूल भी अटकाया हुआ है. दिशा की स्माइल देखने के बाद कई लोगों का दिल उनकी तस्वीर पर अटक गया होगा. दिशा की बि’कि’नी वाली ये दोनों फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रही हैं. किसी ने दिशा को क्यूट कहा तो किसी ने एक्ट्रेस को बो’ल्ड कहा.

Advertisement