ड्रग्स मामले में हिरासत में लिए गए शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान और उनके साथ क्रूज पर सवार सभी आरोपियों के  खिलाफ एनसीबी सख्ती से  पेश  आ रही है।

जमानत याचिका पर मुंबई की किला कोर्ट में सुनवाई के दौरान  NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने 11 अक्टूबर तक आर्यन को कस्टडी में रखने की मांग की है। वहीं कोर्ट में Aryan Khan का Rhea Chakraborty के बीच एक खास कनेक्शन का खुलासा हुआ है..

कोर्ट में NCB का कहना है कि आर्यन के फोन से कुछ ऐसा कंटेंट मिला है, जो कि आपत्तिजनक है और ये इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करता है।  इतना ही नहीं, आर्यन के चैट से पता चला है कि वे लगातार ड्रग्स पैडलर्स के संपक में थे और इसे खरीदने-बेचने की प्लानिंग कर रहे थे।

Aryan Khan in NCB custody, know Shahrukh Khan son connection with Rhea Chakraborty

एनसीबी की तरफ से हाजिर हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह और उनके साथियों ने कोर्ट को बताया कि  आर्यन खान की कस्टडी की जरूरत है, क्योंकि वह पता लगाना चाहते हैं कि उन्हें पार्टी में क्यों बुलाया गया था और वह किस केबिन में रुके थे।  इस जवाब पर सतीश मानशिंदे भड़क गए, उन्होंने कहा – आर्यन खान को शिप में ड्रग्स बेचने की आश्यकता नहीं है। वह शिप में क्यों गए थे इससे एनसीबी  कोई वास्ता नहीं होना चाहिए आर्यन चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं.’।

Aryan Khan in NCB custody, know Shahrukh Khan son connection with Rhea Chakraborty

रिया के वकील लड़ रहे आर्यन का केस
आर्यन खान को अब  रिया चक्रवर्ती के वकील की जरूरत आ गई है। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को जिस वकील ने जमानत दिलाई थी, उन्हीं वकील ने आर्यन खान की जमानत याचिका दाखिल की है।  सतीश मानशिंदे ने कई बड़े स्टार्स के केस हैंडिल किए हैं।

Aryan Khan in NCB custody, know Shahrukh Khan son connection with Rhea Chakraborty

सलमान-संजय का लड़ा केस
साल 1993 बम धमाके केस में फंसे संजय दत्त को सतीश मानशिंदे ने ही जमानत दिलाई थी ।  सलमान खान के हिट एंड रन केस में भी सतीश मानेशिंदे ही वकील थे। सतीश मानशिंदे ने फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन हस्तियों के केस लड़े हैं।
बता दें कि रविवार देर रात अपने जिगरी दोस्त के बेटे का नाम ड्रग्स केस में फंसने के बाद सलमान  खान, शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचे। मन्नत के बाहर पहले ही भीड़ लगी हुई थी

Aryan Khan in NCB custody, know Shahrukh Khan son connection with Rhea Chakraborty

इन धाराओं में दर्ज हुआ है केस :
आर्यन खान पर NDPC एक्ट की धाराओं  8 C, 20 B, 27 और 35 के तहत केस दर्ज किया गया है। इन धाराओं के तहत ड्रग्स का सेवन करना, जानबूझकर ड्रग्स लेना और ड्रग्स खरीदने जैसी चीजें शामिल हैं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान ने माना भी है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि, आर्यन ने ड्रग्स खरीदने की बात से इनकार किया है। ( फाइल फोटो)

क्या है पूरा मामला : 
रविवार को NCB की टीम ने मुंबई से गोवा के लिए निकले एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा। इसके बाद यहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनके नाम नूपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा हैं। इसके अलावा एक अन्य शख्स को भी NCB ने बेलापुर से गिरफ्तार किया है। हालांकि, उसके नाम का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। ( फाइल फोटो)

Advertisement