Malaika Arora S’e’x Life: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल एक रिएलिटी शो, ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) में नजर आ रही हैं जिसके जरिए वो अपने फैन्स और हेटर्स को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बता रही हैं. मलाइका के शो के हर एपिसोड में अलग-अलग गेस्ट आते हैं जो एक्ट्रेस से बात करते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आए जिन्होंने मलाइका से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे जो किसी ने नहीं पूछे हैं. मलाइका की से’क्स लाइफ से जुड़े सवाल जब करण ने उनसे किये तो एक्ट्रेस शर्म से पानी-पानी हो गईं. बता दें कि इस दौरान करण ने भी अपने बे’डरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया. आइए जानते हैं कि दोनों में ऐसी क्या बातचीत हुई है…

Karan ने Malaika से पूछे उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल

मलाइका के नए शो में उनके लेटेस्ट गेस्ट डायरेक्टर और एक्ट्रेस के करीबी दोस्त करण जौहर (Kara Johar) हैं. इस एपिसोड में करण जौहर ने मलाइका से कई बातों पर बातचीत की और उनसे कई सारे ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनरकर वो दंग रह गईं. करण ने मलाइका से उनकी और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की से”क्स लाइफ (Malaika Arjun Kapoor ‘S’e’x Life) से जुड़े कई सवाल पूछे.

एक्ट्रेस हो गईं शर्म से लाल 

एपिसोड में करण ने मलाइका से पूछा कि क्या वो अर्जुन कपूर के साथ बिस्तर में एक्सपेरिमेंट करती हैं या नहीं. इस सवाल पर मलाइका शर्म से लाल हो गईं लेकिन करण जौहर फिलहाल चुप नहीं हुए. आगे करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा कि क्या वो से’क्स टॉ’यज (Malaika Arora S’e’x Toys) का इस्तेमाल करती हैं; वो और अर्जुन हैंडकफ (Malaika Arju Handcuffs) यूज करते हैं या नहीं और क्या मलाइका ने कभी बे’डरू’म में नर्स को रो’ल’प्ले किया है या नहीं.

डायरेक्टर ने खोले अपने भी बे’डरू’म सीक्रेट्स 

मलाइका इन सभी सवालों पर सिर्फ ब्लश करती रहीं और फिर करण जौहर ने फोकस मलाइका से खुदपर शिफ्ट कर लिया. करण ने इस दौरान अपने बेड’रूम सीक्रेट्स का भी खुलासा किया. करण ने बताया कि एक बार उन्होंने बे’ड’रू’म में रो’लप्ले के दौरान एक पुलिस वाले का किरदार निभाया क्योंकि वो ‘सिंघम’ (Singham) बनना चाहते थे.

Advertisement