बॉलीवुड में 90 के दशक से अपने जलवे बिखेरने वाली बेबो यानि करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज करोड़ों दिलों में राज़ करती हैं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कैमरा का एक अटूट रिश्ता है. करीना कपूर को उनका एटिट्यूड ही उन्हें सबसे अलग बनाता है. करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके तीसरी बार माँ बनने के कयास लगाए जा रहे हैं. क्या है पूरा मामला?

करीना कपूर खान को बुधवार, 16 फरवरी को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच के बाद पैपराजी ने कैमरे में कैद किया. जैसे ही वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया, नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में करीना कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वजह है उनका बढ़ा हुआ वजन, देखिए ये VIDEO…

एक यूजर ने लिखा, ‘बेबो को फिर से फिटनेस गोल बनाने की जरूरत है, उन्होंने बहुत वजन बढ़ाया है’, जबकि एक अन्य ने कहा, ‘मैं हैरान हूं कि जब वह तैमूर के बाद अधिक फिट और टोन्ड थी, ये उनके साथ क्या हुआ’. वहीं कुछ ने तो ये तक कह दिया कि करीना अब इंडस्ट्री से आउट होने की ओर बढ़ रही हैं. वहीं एक यूज़र ने यह भी कह डाला की क्या करीना कपूर फिर से माँ बनने जा रही है.

बता दें, वैसे करीना कपूर फिटनेस फ्रीक है, एक्ट्रेस ने ही जीरो फिगर का ट्रेंड जारी किया था. एक्ट्रेस खुद को बेहद फिट रखती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें करीना कपूर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. हाल ही में इसकी रिलीज की डेट 11 अगस्त, 2022 तक बढ़ा दी है.

Advertisement