आईपीएल में कोलकाता टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. हालांकि टीम को पिछले मैच में दिल्ली के हाथों 44 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. बता दें एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम ने वनडे एवं T20 प्रारूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की अगुवाई करने वाले 35 वर्षीय अनुभवी कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) को अपनी टीम में शामिल किया था.

एरोन फिंच कोलकाता की टीम से जुड़ गये हैं. अगले मैच में फिंच को रहाणे की जगह टीम में मौका मिल सकता है. एरोन फिंच क्रिकेट के सभी प्रारूपों को मिलाकर 30 हजार के करीब रन बना चुके हैं. T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए फिंच का प्रदर्शन शानदार रहा है.

फिंच (Aaron Finch) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 88 T20 मैच खेलते हुए 88 पारियों में 34.4 की एवरेज से 2686 रन बनाए हैं. फिंच (Aaron Finch) के नाम T20 क्रिकेट में दो शतक और 15 अर्धशतक दर्ज है. वहीं T20 क्रिकेट में उनका 145.4 का स्ट्राइक रेट है.

एरोन फिंच (Aaron Finch) के पास आईपीएल में भी खेलने का अनुभव है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच (Aaron Finch) ने अब तक कई टीमों के लिए 87 मैच खेलते हुए 85 पारियों में 25.7 की एवरेज से 2005 रन बनाए हैं.

आईपीएल में फिंच (Aaron Finch) के नाम 14 अर्धशतक दर्ज है. आईपीएल में फिंच (Aaron Finch) का स्ट्राइक रेट 127.7 का है. ऐसे में फिंच का टीम में आना KKR को मजबूती प्रदान करेगा. वहीं KKR को सलामी जोड़ी की परेशानी से भी निजात मिल जाएगी.

Advertisement