जैसे ही इज़राइल-फिलिस्तीन के बीच संघर्ष बढ़ता जा रहा है और हमास ने इज़राइल पर हमला शुरू किया है, हर तरफ खौफ छा गया है। इस बीच एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने फिलिस्तीन के साथ एकजुटता में एक बयान दिया है। ट्विटर पर एक पोस्ट में मिया ने कहा, ‘अगर आप फिलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप भेदभाव कर रहे हैं, और यह इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।’ बस फिर क्या, इतना कहते ही जैसे कई लोग मिया खलीफा को बुरी तरह से लताड़ रहे हैं।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘मैं विश्वास नहीं कर सकती कि ज़ायोनी भेदभाव को नकली गुच्ची शर्ट में छिपाया जा रहा है। इन पलों की बायोपिक्स इसे बेहतर ढंग से दिखाती हैं। ख़ैर, उनके ट्वीट्स ने रेड लाइट हॉलैंड के CEO टॉड शापिरो का ध्यान खींचा है। उनकी कंपनी अमेरिका और यूरोप में मशरूम होम ग्रो किट के उत्पादन और बिक्री करती है। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मिया खलीफा को कंपनी में लिया था, जहां उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने में मदद करना था।

मिया खलीफा की गई नौकरी

रेड लाइट हॉलैंड के सीईओ टॉड शापिरो इज़राइल वर्सेज हमास पर उनके पोस्ट से डर गए हैं। इसके बाद उन्होंने Mia Khalifa को सोशल मीडिया पर ही नौकरी से निकालने की घोषणा कर दी। दोनों के बीच जमकर बहसा-बहसी हुई लेकिन मिया अब अपनी नौकरी खो चुकी हैं। मिया खलीफा के ट्वीट के बाद प्लेबॉय ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और उनका चैनल भी डिलीट कर दिया है।
Mia Khalifa twitter

मिया खलीफा ट्विटर

बयान से फंसीं मिया खलीफा

एडल्ट फिल्मों में अपने पास्ट के लिए जानी जाने वाली Mia Khalifa इज़राइल-फिलिस्तीन वॉर के बारे में मुखर रही हैं। फिलिस्तीनियों के सपोर्ट में उनके हालिया बयान ने लेबनानी-अमेरिकी मीडिया का ध्यान खींचा है और नई चर्चाओं को जन्म दिया है। इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बहुत अधिक रिएक्शन आए हैं।

लगातार दोनों देशों के बीच हिंसा जारी

वॉर ने एक चौंकाने वाला मोड़ ले लिया जब हमास ने इज़राइल पर हमला किया, जिसके बाद जवाबी हमले शुरू हो गए। हालिया हिंसा के सबसे भयानक पलों में से एक को लाइव टेलीविजन पर कैद किया गया जब एक इजरायली मिसाइल ने गाजा की एक बिल्डिंग फिलिस्तीन टॉवर पर एक रिपोर्टर के ठीक पीछे हमला किया। घटना का वीडियो सामने आया है, जिससे सोशल मीडिया पर लोग सदमे में हैं।

Advertisement