एंटरटेनमेंट डेस्क. ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने सोशल  मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे साड़ी में दिखाई दे रही हैं। रेड साड़ी और ब्लैक ‘ब्ला’उ’ज में वे एकदम सें’शुअ’ल लग रही हैं। अंजलि ने इन तस्वीरों के साथ पब्लिक से सवाल किया है कि वे कैसी लग रही हैं।  उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “क्या बोलती पब्लिक।” हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उस वायरल से”क्स क्लिक की याद दिलाकर ट्रोल कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी जमकर आ’लोचना हुई थी। नीचे की स्लाइड्स में देखिए अंजलि अरोड़ा की ताजा फोटोज और जानिए लोग इस पर कैसे कमेंट कर रहे हैं…

अंजलि की तस्वीरें देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “मैंने वीडियो देख ली। क्या वह सच है?” एक यूजर ने लिखा है, “आ”ग लगा दी बाबा।” एक यूजर ने लिखा है, “काम वाली बा’ई सी लग रही हो। झाड़ू- पोंछा कर लो।” एक यूजर ने पूछा है, “दी”दी का वायरल वीडि’यो किस-किसने देखा है।”

एक यूजर ने लिखा है, “पब्लिक बोलती, नया ‘M’M’S आने दो अब।” एक यूजर ने लिखा है, “कमेंट पढ़ लो, पता चल जाएगा क्या बोलती पब्लिक।” एक यूजर का कमेंट है, “कुछ नहीं, तुम्हारी वीडियो देख कर आ रही है प’ब्लिक।” एक यूजर ने पूछा है, “आपका वो 13 मिनट वाला वी’डि’यो किधर मिलेगा।”

अगस्त में इंटरनेट पर एक M’M’S वायरल हुआ था, जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा की जमकर कि’र’कि’री हुई थी। वीडियो में एक क’पल को आ’प’त्ति’ज’न’क हालत में देखा गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दावा कर रहे थे कि इसमें जो लड़की है, वह अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि, खुद अंजलि ने इस वीडियो को फे’क बताया था और कहा था कि यह उन्हें ब’द’ना’म करने की सा’जि’श है।

बात अंजलि की करें तो वे सोशल मीडिया इ’न्फ्लु’एं’सर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उनकी रील्स काफी पॉपुलर होती हैं। खासकर ‘कच्चा बादाम’ पर बनाई गई उनकी रील में उनके डांस मूव्स को लोगों ने ख़ूब पसंद किया था।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉकअप इंडिया’ में बतौर कंटेस्टेंट काम किया है, जहां मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी नजदीकियां देखने को मिली थीं।

Advertisement