एंटरटेनमेंट डेस्क. ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गाने पर डांस मूव्स दिखाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने क्रिसमस (Christmas) के मौके पर सैंटा क्लॉज (Santa Claus) बनकर फोटोशूट कराया। उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर अपने चाहने वालों को क्रिसमस की बधाई भी दी है। लेकिन ऐसा कर जैसे उन्होंने मुसीबत मिल ले ली है। इंटरनेट यूजर्स अंजलि अरोड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उन पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। नीचे की स्लाइड्स में देखिए अंजलि अरोड़ा की तस्वीरें और जानिए सोशल मीडिया यूजर्स कैसे उन्हें ट्रोल कर रहे हैं…

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर 6 तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे सैंटा की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इनके कैप्शन में लिखा है, “आप सभी को क्रिसमस की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

एक यूजर ने अंजलि की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मैं सैंटा से इसे ही मांग लूंगा।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “सैंटा, मेरे को ये वाली सैंटा चाहिए। मेरी विश पूरी कर दो।” एक यूजर का कमेंट है, “तुम सैंटा क्लॉज बन तो गईं, लेकिन हम जो मांगेंगे दे नहीं पाओगी।”

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “अगर एक वी’डियो और मिल जाए तो मजा आ जाए।” एक यूजर ने भ’ड़क’ते हुए लिखा है, “ये तो हिं”दू है ना तो क्रिसमस पोज क्यों दे रही है।” एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है, “गैस सि’लिंड’र लग रही हो।” एक यूजर का कमेंट है, “दीदी की वी’डियो वायरल हो गई है।” एक यूजर का कमेंट है, “बादाम पक पक के ला’ल हो गया।”

हाल ही में अंजलि अरोड़ा तब खूब चर्चा में रही थीं, जब 2022 में गूगल इंडिया पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची में उन्हें 6ठा स्थान मिला था। उस वक्त भी इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और उन्हें उस वायरल M’M’S क्लिप की याद दिलाई थी, जिसकी वजह वे इस साल खूब चर्चा में रही थीं।

अगस्त में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसे देखने के बाद कई लोगों ने अनुमान लगाया था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। सोशल मीडिया पर अंजलि की जमकर किरकिरी हुई थी। हालांकि, बाद में खुद अंजलि अरोड़ा ने इस M’M’S को फेक बताया था और कहा था कि लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

दिल्ली की रहने वाली अंजलि अरोड़ा पेशे से मॉडल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस हैं। उनकी रील्स इंटरनेट यूजर्स काफी वायरल होती होती हैं। ‘कच्चा बादाम’ जैसी रील्स की वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है। वे ‘सैयां दिल में आना रे’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी परफॉर्म कर चुकी हैं।

Advertisement