एक्टर, इन्फ्लुएंसर और टेलिविजन स्टार अंजलि अरोड़ा एक नए गाने के साथ वापस आ गई हैं। ‘सैयां दिल में आना रे’ की सफलता के बाद ‘लॉक अप’ और ‘कच्चा बादाम’ की फेम बाला ‘सजना है मुझे’ के साथ फिर से दिल जीतने आ रही है।‘सजना है मुझे’ की धुनों पर यूं थिरकीं अंजलि अरोड़ा
इस म्यूज़िक वीडियो में अंजलि को ‘सजना है मुझे’ की आइकॉनिक धुनों पर थिरकते हुए दिखाया गया है। मूल रूप से आशा भोसले द्वारा गाया गया और क्लासिकल फिल्म ‘सौदागर’ (1973) में दिखाया गया है, इस गाने को गौरव दासगुप्ता ने मॉडर्न ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट किया है। इस पेप्पी रोमांटिक ट्रैक को सिंगर श्रुति राणे ने आवाज दी है। एडिशनल बोल सैंडी तनेजा के हैं।

‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गर्ल उर्फ़ सोशल मीडिया स्टार और मॉडल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आजकल लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी उनकी कोई तस्वीर कभी कोई पुराना M’M’S उन्हें चर्चा में बनाये रखता है. जब से उनका M’M’S वायरल हुआ है उसी समय से ने’टिज’न्स उन्हें आड़े हाथों लेते है. वह जब भी कोई नई ड्रेस पहन कर आती है उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. अब अंजलि अरोड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक बातचीत के दौरान स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें जैसी ड्रेस पहननी है, वे वैसे ही ड्रेस पहनेंगी.

अंजलि ने एक निजी अखबार से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘देखिए, यह मेरा श’री’र है, यह मेरा ड्रेस’ पहनने का तरीका है. मुझे जिस तरह का ड्रेसअप करना पसंद है, मैं उसी तरह का करूंगी.’ इसके साथ अंजलि ने आगे कहा, ‘लोगों का काम है ट्रोल करना.

अगर आप साड़ी भी पहनोगे तब भी लोग आपको ट्रोल तो करेंगे. वहीं अगर आप क्रॉप टॉप पहनते हो तो आपका पेट नज़र आता है, साड़ी पहनेगें तो भी आपका पेट दिखता है. लोगों को सिर्फ बहाना चाहिए ट्रोल करने के लिए इसलिए ठीक है.’ इसके साथ ही अंजलि ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि, ‘ठीक है. अगर आपको प्यार मिलता है तो आप नफरत के भी हकदार है. अगर कुछ लोग आपको पसंद नहीं करते है तो कोई बात नहीं. हम किसी के साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते.’

anjali arora

इसके साथ ही अंजलि ने नया वीडियो भी शेयर किया है
आपको बता दें कि इसी बीच अंजलि ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वह अपने हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो ‘सजना है मुझे, सजना के लिए’ पर लिप्सिंक करती नज़र आ रही है. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में अंजलि नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘तुमको बारिश पंसद है’ पर लिप्सिंक करती दिखाई दें रही थीं और इस वीडियो की वजह से उन्हें काफी जमकर ट्रोल भी किया जा रहा था.


अंजलि का अगस्त में वायरल हुआ था M’M’S
गौरतलब है कि,अगस्त में एक कपल का M’M’S इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा था कि इस वीडियो में नज़र आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है. इसी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. बाद में खुद अंजलि ने इस वीडियो को सामने आकर फर्जी करार दिया था.

उन्होंने कहा था वीडियो में नज़र आ रही लड़की वह नहीं कोई है. आपको बता दें कि अंजलि को सोशल मीडिया पर रील बनाने के साथ-साथ कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉकअप इंडिया’ में कंटेस्टेंट के रूप में भी जाना जाता है. इस शो से उन्हें काफी पहचान मिली थी.

Advertisement