एंटरटेनमेंट डेस्क. एमएमएस कांड के बाद फेमस हुई कच्चा बादाम गर्ल के नाम से फेमस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) एक फिर लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल, लोग अंजली का दिवाली लुक बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनके द्वारा शेयर वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। अंजली ने दिवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया इसपर उन्होंने बटिक प्रिंट वाला लाल रंग का गोटा लगा दुपट्टा कैरी कर रखा है। अंजली को ट्रेडिशनल लुक में देख लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- एमएमएस कांड के बाद सती सावित्री मत बन। हालांकि, कुछ फैन्स उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। नीचे पढ़ें अंजली अरोड़ा को देख लोगों ने किस तरह के कमेंट्स किए…

अंजली अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे हाथों में दीयों से भरी थाली लेकर अपने घर की बालकनी को सजाती नजर आ रही है और सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो का गाना गाती दिख रही है।

अंजली अरोड़ा ने वीडियो शेयर कर लिखा- सभी को हैप्पी दिवाली। उनका वीडियो देखते ही लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कुछ फैन्स उन्हें दिवाली विश भी कर रहे हैं।

अंजली अरोड़ा का वीडियो देख एक ने लिखा- तेरा वीडियो देखा है हमने। एक ने मजे लेते हुए लिखा- आप बाहर मत निकलना, पटाखे बैन किए हुए है सड़कों पर।

एक शख्स ने लिखा- जब भी आपका एमएमएस देखों तो दिल खिल उठता है। एक ने मजे लेते हुए सभी से सवाल पूछा- अंजली अरोड़ा का एमएमएस किसने-किसने देखा। वहीं, कुछ ने अंजली के लुक को ब्यूटीफुल, क्यूट और गॉर्जियस भी कहा

आपको बता दें कि अंजली अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर डांस पर खूब फेमस हुई थी। इसके बाद उनका से”’क्स वीडियो लीक हुआ तो वे और ज्यादा लाइमलाइट में आ गईं।

Advertisement