इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्रा’इवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है अंजलि Arora viral M’M’S सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक डांस रील के कारण सुर्खियों में आई थी।

अब एक बार फिर से अंजलि लाइम लाइट में आ गई है। इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्रा’इवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

दरअसल, अंजली अरोड़ा का नाम इन्टरनेट पर फिर से छाया हुआ है जिसकी वजह और कुछ नही एक M’MS है. लगभग 12 मिनट का ये वी’डियो तेजी से सर्कुलेट हो रहा है और लोगो का दावा है की ये मशहूर इंस्टग्राम इन्फ्लु’एंसर अंजली अरोड़ा है. इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी नही है की वीडियो में कौन है वही कुछ लोगो का मानना है की ये अंजली अरोड़ा नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है. इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी.

“कच्चा बादाम” गाने पर इंस्टाग्राम में रील बनाकर हिट हुई Anjali Arora का एक ‘प्रा’इवे’ट वीडियों सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अंजली अरोड़ा एक युवक के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही है।

हालाँकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में ये दावा भी किया है कि वीडियों में युवक के साथ फि’जिक’ल रिलेशन बनाते दिखने वाली ये लड़की Anjali Arora नहीं बल्कि कोई और है..!

यह जानकारी इन्टरनेट से प्राप्त सामग्री के आधार पर है न्यूज़ज़ेबरा इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement