बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में नाम कमाने के साथ साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का परचम लहराया है। आज प्रियंका ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं। देसी गर्ल प्रियंका ना सिर्फ एक सफल स्टार हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी बेहद शानदार है। वो एक अच्छी जीवनासाथी होने के साथ साथ अब एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका ने पना 40वां जन्मदिन मनाया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में प्रियंका अपने परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए तस्वीर और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में वो अपने पति निक जोनस और बेटी के साथ इंजॉय करती नजर आ रहीं हैं। इस दौरान प्रियंका और निक की एक तस्वीर है जो फैंस के बीच काफी चर्चा में आ गई है।

प्रियंका ने नीक को पोस्ट किया रोमांटिक वीडियो: प्रियंका और निक की जोड़ी बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह की काफी पसंद की जाती है। दोनों ही स्टार एक दूसरे पर हमेशा खुलकर प्यार जताते नजर आते हैं। कभी बाहों में बाहें डाले तो कभी एक दूसरे का हाथ थामे निक और प्रियंका का प्यार दुनिया को दिख जाता है। अब हाल ही में प्रियंका के जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी दोनों एक दूसरे को ऐसे ही प्यार जताते नजर आ रहें हैं। वीडियो में दिख रहा है कि निक और प्रियंका एक दसरे को किस कर रहें हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि ये वीडियो एक रेस्टोरेंट का हैं। जहां प्रियंका अपने पति निक जोनस और बेटी के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट करने पहुंची थीं। इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रियंका निक के साथ डिनर कर रहीं थीं। इस दौरान प्रियंका ने पर्पल कलर की बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। निक और प्रियंका ड्रिंक इंजॉय कर रहे थे।

प्रियंका और नीक की वीडियो पर फैंस लुटा रहे प्यार: प्रियंका अपनी टेबल पर बैठे हुए मस्ती करती रहती हैं तभी निक उन्हें अचानक से लिप पर किस कर लेते हैं। इसके बाद प्रियंका ने लिप किस करते हुए अपनी तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- निक और प्रियंका तो कपल्स गोल देते हैं। एक ने लिखा- इनकी जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती है। उनके वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो रेड कलर की ड्रेस पहनेरेत पर नंगे पांव घूमती नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में दिख रहा है कि निक जोनस अपनी सासू मां मधु के साथ डांस करते नजर आ रहें हैं। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद रहा है।

Advertisement