Nora Fatehi को जब को-स्टार ने जड़ दिए थे जोरदार थप्पड़! हाथापाई और बाल खीचने में हुआ था बुरा हाल!

The Kapil Sharma Show पर हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) के साथ फिल्म ‘एक्शन हीरो’ (Action Hero) के प्रमोशन्स के लिए पहुंचीं. यहां कई विषयों पर कलाकारों ने चर्चा की और इस दौरान, ‘एक्शन’ डिस्कस करते-करते बात पहुंची सेट पर हुई लड़ाइयों तक. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सभी एक्टर्स से पूछा कि क्या उनकी कही सेट पर कास्ट या किसी और से लड़ाई हुई है? इसपर नोरा ने भी अपना एक अनुभव सभी के साथ शेयर किया, जिसने सभी को चौंका दिया. नोरा ने बताया कि किस तरह उनके एक को-स्टार ने उन्हें खूब थप्पड़ जड़े और फिर हाथापाई के बाद यह लड़ाई बहुत मुश्किल से खत्म हुई. आइए आपको पूरी बात बताते हैं…

See also  गर्लफ्रेंड को हाथ नहीं लगाते थे अक्षय कुमार इसलिए हो गया था ब्रेकअप, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Nora Fatehi को जब को-स्टार ने जड़ दिए थे जोरदार थप्पड़! 

सेट पर हुई लड़ाइयों के बारे में पूछने पर नोरा ने बताया कि जब वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके साथ काफी बुरा हुआ था और उनके ही को-एक्टर ने उनके साथ हाथापाई की थी. नोरा बताती हैं कि उनके को-एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसपर नोरा ने एक्टर को थप्पड़ मार दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा करने पर एक्टर ने पलटकर एक थप्पड़ नोरा को जड़ दिया.

Advertisement

हाथापाई के बाद ऐसे खत्म हुई थी लड़ाई

Advertisement

जैसे ही नोरा ने यह बात बताई, सभी लोग दंग रह गए. नोरा किस्सा आगे कन्टिन्यू करते हुए कहती हैं कि फिर जब उनको एक्टर से थप्पड़ पड़ा तो उन्होंने भी फिर से एक्टर को थप्पड़ मारा. इसपर एक्टर फिर नहीं रुका, उसने एक और तमाचा नोरा को लगा दिया और फिर दोनों कलाकारों में भयंकर लड़ाई शुरू हो गई. नोरा और वो एक्टर एक दूसरे के बाल खींचने लगे. इसे सुलझाने के लिए और दोनों को शांत करने के लिए फिर डायरेक्टर को बीच में कूदना पड़ा.

See also  सरेआम किस से लेकर साधू बाबा के चूमने तक, इन 5 विवादों में रही Shilpa Shetty...

बता दें कि यह हरकत किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं की थी, नोरा ने बताया कि यह तब हुआ था जब वो बांग्लादेश में शूटिंग कर रही थीं.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page