The Kapil Sharma Show पर हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) के साथ फिल्म ‘एक्शन हीरो’ (Action Hero) के प्रमोशन्स के लिए पहुंचीं. यहां कई विषयों पर कलाकारों ने चर्चा की और इस दौरान, ‘एक्शन’ डिस्कस करते-करते बात पहुंची सेट पर हुई लड़ाइयों तक. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सभी एक्टर्स से पूछा कि क्या उनकी कही सेट पर कास्ट या किसी और से लड़ाई हुई है? इसपर नोरा ने भी अपना एक अनुभव सभी के साथ शेयर किया, जिसने सभी को चौंका दिया. नोरा ने बताया कि किस तरह उनके एक को-स्टार ने उन्हें खूब थप्पड़ जड़े और फिर हाथापाई के बाद यह लड़ाई बहुत मुश्किल से खत्म हुई. आइए आपको पूरी बात बताते हैं…

Nora Fatehi को जब को-स्टार ने जड़ दिए थे जोरदार थप्पड़! 

सेट पर हुई लड़ाइयों के बारे में पूछने पर नोरा ने बताया कि जब वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके साथ काफी बुरा हुआ था और उनके ही को-एक्टर ने उनके साथ हाथापाई की थी. नोरा बताती हैं कि उनके को-एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसपर नोरा ने एक्टर को थप्पड़ मार दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा करने पर एक्टर ने पलटकर एक थप्पड़ नोरा को जड़ दिया.

हाथापाई के बाद ऐसे खत्म हुई थी लड़ाई

जैसे ही नोरा ने यह बात बताई, सभी लोग दंग रह गए. नोरा किस्सा आगे कन्टिन्यू करते हुए कहती हैं कि फिर जब उनको एक्टर से थप्पड़ पड़ा तो उन्होंने भी फिर से एक्टर को थप्पड़ मारा. इसपर एक्टर फिर नहीं रुका, उसने एक और तमाचा नोरा को लगा दिया और फिर दोनों कलाकारों में भयंकर लड़ाई शुरू हो गई. नोरा और वो एक्टर एक दूसरे के बाल खींचने लगे. इसे सुलझाने के लिए और दोनों को शांत करने के लिए फिर डायरेक्टर को बीच में कूदना पड़ा.

बता दें कि यह हरकत किसी बॉलीवुड एक्टर ने नहीं की थी, नोरा ने बताया कि यह तब हुआ था जब वो बांग्लादेश में शूटिंग कर रही थीं.

Advertisement