Salman Cameo in Shah Rukh Khan‘s Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। शाहरुख खान को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक लगभग 4 सालों से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में शाहरुख खान के एक्शन अवतार को देख लोगों दीवाने हो गए हैं। बड़े परदे पर ‘पठान’ में सलमान खान की एंट्री ने सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है। सलमान खान के कैमियो की कई पिक्स और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल रहे हैं। फैन्स दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ खुशी से झूम उठे हैं।
कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान खान का जबरदस्त कैमियो होगा। हालांकि मेकर्स ने ट्रेलर में सलमान खान की झलक नहीं दिखाई थी, जिससे फैन्स थोड़ा निराश भी हुए थे। मेकर्स का मानना था कि सलमान खान की फिल्म में एंट्री को देखना दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। मेकर्स ने अपना वादा पूरा किया। सलमान खान और शाहरुख खान को फिल्म ‘पठान’ में एक साथ देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यहां देखें ये ट्वीट्स…

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनकर तैयार हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाओं में हैं। शाहरुख खान के करियर की ये पहली एक्शन फिल्म है। दर्शकों शाहरुख खान के एक्शन अवतार को देख खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म को लगातार अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। कई लोगों ने ‘पठान’ को शाहरुख खान के करियर के लिए गेम चेंजर तक बता दिया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।
Advertisement