Poonam Pandey B’o’ld: अपनी बो’ल्डने’स और हॉ’ट ड्रेसेज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक पब्लिक ईवेंट के लिए हाल ही में नजर आईं. हर बार से अलग, इस बार पूनम ने एक ढ’का हुआ आ’उटफिट पहना हुआ था और ये देखकर फैन्स काफी हैरान भी थे. पूनम पांडे एक हरे रंग के जंपसूट में बहुत हॉ’ट लग रही थीं और वायरल वीडियो में कैमरे के सामने मुसकुराते हुए पोज करती नजर आ रही थीं. बता दें कि पूनम ने ढके हुए आ’उटफि’ट में भी कुछ इस तरह पोज किया कि सबकुछ दिख गया..

Poonam Pandey के लेटेस्ट वीडियो से छूटे फै’न्स के प’सी’ने! 

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक लॉन्च ईवेंट के लिए बेहद स्टाइलिश अंदाज में तैयार होकर पहुंचीं. पूनम पांडे ने अपने बाल एक टॉ’प बन में बांधे हुए थे और कानों में भी बड़े सिल्वर हूप्स पहने थे. पूनम इस ईवेंट के लिए एक हॉ’ल्ट’र-ने’क जंप’सूट पहनकर आई थीं यानी आमतौर के उनके आ’उटफि’ट्स’ के मुकाबले वो काफी डीसेन्ट बनकर आई थीं. इस लुक में भी पूनम की अदाएं कुछ ऐसी थीं कि फैन्स वीडियो देखते नहीं थक रहे हैं.

ऐसे पोज दिए कि ढ’के आ’उटफि’ट से भी दिख गया..

पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इस हसीना ने ढ’के आ’उटफि’ट में भी एक से बढ़कर एक बो’ल्ड पोज दिए जिससे काफी कुछ ऐसा दिख गया जो नहीं दिखना चाहिए था. बता दें कि वीडियो में जितनी बार पूनम पांडे की सा’इ’ड प्रोफाइल नजर आई, उनके ब्रे’स्ट्स’ की झलक नजर आ रही थी. हॉ’ल्ट’र-ने’क की वजह से वीडियो में दिख रहा है कि पूनम ब्रा पहनकर नहीं आई हैं और साइड से इसलिए सबकुछ नजर आ रहा है.

Advertisement