Poonam Pandey Boldest Diwali Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) को इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेज में गिना जाता रहा है. पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिर तस्वीरों हो या फिर वीडियोज, पूनम काफी बोल्ड कंटेंट पोस्ट करती हैं, जिसे देखकर उनके फॉलोअर्स आहें भरते रह जाते हैं. दिवाली के त्योहार पर पूनम पांडे ने एक खास वीडियो शेयर करके सभी को शुभकामनाएं दी हैं. इस वीडियो को देखकर बोल्ड उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी शर्मा सकती हैं क्योंकि इसमें पूनम ने कैमरे के सामने ही इस तरह ब्लाउज पहना है कि..

Poonam Pandey ने कैमरे पर ऐसे पहना ब्ला’उज.. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूनम पांडे ने कई दूसरे स्टार्स की तरह अपने फॉलोअर्स और चाहने वालों को दिवाली की शुभकामनाएं एक बेहद खास स्टाइल में दी हैं. पूनम पांडे ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कैमरे के सामने ही ब्लाउज पहन रही हैं. पहले ब्रालेस पूनम ने सबके सामने ही ब्ला’उज की खुली हुई डोरियों को बांधा है और फिर नीचे सरक रहे स्ट्रैप्स को भी स्लो-मोशन में ऊपर किया है.

Poonam के दिवाली वीडियो ने मचाया तहलका

ब्लाउक पहनकर पूनम का वीडियो खत्म नहीं होता है, इसके बाद पूनम पांडे ने अपने लहंगे की स्कर्ट की डोरी को भी वीडियो में टाइट किया. इसके बाद पूनम पांडे ने कभी हेयर फ्लिप करके तो कभी स्टाइलिश वॉक करके अपनी ड्रेस और अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में खलबली मचाई. कट ब्लाउज वाले लहंगे में, बिना दुपट्टे के पूनम पांडे ने गदर काट दिया.

Urfi Javed करें तो सही और ‘पांडे जी’ करें तो गलत?

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड दिवाली वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें टॉपलेस होकर उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को एक हाथ से ढकने की कोशिश की और दूसरे हाथ से खाने में मस्त थीं. उर्फी अपने इस वीडियो के लिए बहुत ट्रॉल हुई हैं.

Advertisement