Priyanka Chopra ने जड़ दिया फैन को थप्पड़, शख्स ने सबके सामने की ऐसी शर्मनाक हरकत

Priyanka Chopra slapped a man: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार एक फैन को थप्पड़ मारा दिया था. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बताया कि ये घटना उस समय हुई जब वो अपनी फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ (Anjana-Anjani) की शूटिंग कर रही थीं. दरअसल, साल 2015 में, अपनी फिल्म ‘जय गंगाजल’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि एक आदमी ने उसका हाथ पकड़ा और फोटो खिंचवाने लगा. तब मैंने उसे थप्पड़ मार दिया. पीसी ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि वो उनका फैन है. उस वक्त एक्ट्रेस फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ की शूटिंग कर रही थी.

See also  जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति की मालकिन हैं शिल्पा शेट्टी, खूबसूरत दिखने के लिए कराइ सर्जरी

प्रियंका ने मारा फैन को थप्पड़

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- ‘वो शख्स बस आया और मेरी बाहों को पकड़ लिया. मैं तस्वीरें खिंचवा लेती हूं लेकिन फिजिकली टच किया जाना मुझे पसंद नहीं है. उसने बस मेरा हाथ पकड़ा और तस्वीरें मांगने लगा. मैं बहुत डर गई. इसलिए, मैंने उसका कॉलर पकड़ लिया और उसे थप्पड़ मार दिया’. आपको बता दें कि प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और जायद खान भी नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क के लास वेगास और सैन फ्रांसिस्को में की गई थी.

Advertisement
See also  जब प्रियंका चोपड़ा ने खोले बैडरूम सीक्रेट, फेवरेट पोजीशन पर बोलीं- आधी रात को निक….

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका 

Advertisement

इस वक्त प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ भी शामिल है. ये फिल्म अमेरिका में 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन भी अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा देसी गर्ल रूसो ब्रदर्स की सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी नजर आएंगी. इन हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के अलावा प्रियंका के पास फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) भी है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page