शाहरुख खान आज 2 नवंबर के दिन ही पैदा हुए थे और इस साल वो अपना 58वा जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि बीती राच शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए हजारों की संख्या में फैन्स पहुंचे। इस मौके पर शाहरुख के घर के बाहर जमकर आतिशबाजी हुई और फैन्स की भीड़ ने अपने चहेते सितारे की लंबी उम्र की दुआएं भी की। शाहरुख खान अपने फैन्स को अपना दीदार कराने एक बार फिर अपने घर की छत पर पहुंचे। इस मौके की कई शानदार तस्वीरें और झलकियां सामने आई हैं। इसके अलाव शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर अपने फैन्स के लिए ट्वीट भी किया।

शाहरुख खान ने आज 2 नवंबर की सुबह 3:18 पर एक ट्वीट किया। शाहरुख ने बर्थडे पर अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘यकीन नहीं होचा कि आप इतने सारे लोगों ने देर रात आकर मुझे विश किया। मैं बस एक एक्टर हूं। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि कुछ भी नहीं है कि मैं आपका थोड़ा-बहुत मनोरंजन कर सकता हूं। मैं आप सबके सपनों में रहता हूं। मुझे आप सबका मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। ‘

बर्थडे पर हमेशा की तरह अपने खास अंदाज में दिखे शाहरुख

शाहरुख अपने बर्थड़े के रात अपने घर मन्नत की छत पर हमेशा की तरह नजर आए और अपने बाहें फैलाकर अपना आइकॉनिक पोज़ भी दिया, जिन्हें देख भीड़ दीवानों की तरह चीखती नजर आई। शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ फैन्स के सामने नजर आए। उनके घर के बाहर जमकर आतिशबाजी होती दिख रही है। इस मौके की ढेर सारी खूबसूरत झलकियां लोगों का दिल जीत रही हैं।

शाहरुख के घर के बाहर जमकर हुई आतिशबाजी, जैसे दिवाली का हो जश्न

 

शाहरुख की ‘डंकी’ का टीजर हो सकता है रिलीज

बता दें कि शाहरुख खान के लिए ये साल बेहद शानदार रहा है और करियर का सबसे चमकीला वर्ष रहा है। शाहरुख खान ने 4 साल के लंबे कैप के बाद दो जबरदस्त हिट फिल्में दीं, जिनमें से एक ‘पठान’ और दूसरा ‘जवान’ है। शाहरुख खान की अगली फिल्म का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है जिसका टाइटल ‘डंकी’ है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज गुरुवार को शाहरुख का बर्थडे है और इस खास मौके पर ‘डंकी’ का टीजर भी सामने आ सकता है। माना जा रहा है कि ‘डंकी’ भी शाहरुख की बाकी दोनों फिल्मों की तरह इतिहास रचने को तैयार है।

Advertisement