बिग बॉस 13 के विजेता Sidharth Shukla का पिछले कुछ महीनों पहले निधन हुआ था। इनके निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड Shehnaaz Gill पूरी तरह से टूट गई है। बता दे की शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के प्यार में थे। लेकिन सिद्धार्थ अचानक से जाने के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से अकेले पड़ गई। ऐसा सुनने में आता है कि ये दोनों रिलेशनशिप में थे और टेलविजन से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले इस खूबसूरत जोड़े पब्लिकली हमेशा साथ में देखा जाता था। फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए इनके पीछे खींचे चले आते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला का हो गया पुनर्जन्म ! शहनाज़ गिल को हुआ एहसास, कहा – वो आ  चुके हैं - Daily News

नेक दिल इंसान

Sidharth Shukla के बारे में फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ बेहद नेक दिल इंसान थे और शहनाज गिल से वो बेशुमार मोहब्बत करते थे। सुनने में तो ये भी आता है कि ये लविंग कपल दिसंबर में शादी करने के फिराक में भी थे ,लेकिन इनकी किस्मत को कुछ और मंजूर था सिद्धार्थ शुक्ला अचानक से मौत हो गई और उनके जाने के बाद शहनाज आज भी काफी दर्द में है। उन्हें अभी इस बात का भरोसा नहीं हो पा रहा कि सिद्धार्थ उनके बीच मौजूद नहीं है। यही वजह है कि इन्होंने कुछ समय के लिए लोगों से काफी दूरियां बना ली। यहां तक की इन्होंने अपने करीबियों से भी बात करना बंद कर दिया। और जैसे तैसे इन्होंने खुद को संभाला और दोबारा से शूटिंग की ओर वापसी की। इनकी पंजाबी फिल्म हौसला रख की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वही कुछ समय पहले शहनाज एक पार्टी में भी शिरकत करते देखी गई। फैंस को ये जानकर काफी खुशी हुई । शहनाज सिद्धार्थ के जाने के गम से बाहर आ रही है। वो पहले की जैसी नॉर्मल हो गई है.

सिद्धार्थ शुक्ला का हो गया पुनर्जन्म ! शहनाज़ गिल को हुआ एहसास, कहा – वो आ  चुके हैं - Haryana Today

ब्रह्माकुमारी शिवानी

असल में Shehnaaz Gill का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज ब्रह्माकुमारी शिवानी से रूबरू होते नजर आ रही है। बातचीत के दौरान शहनाज का कहना था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से कहा करती थी कि उन्हें शिवानी बहन बेहद अच्छी लगती है वो सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी जिक्र करते हुए आगे बताती हैं कि उनका ये सफर खत्म तो जरूर हुआ है ,लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि वो इस दुनिया में आ चुके हैं और उनका आगे का सफर भी शुरू हो चुका है।

छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर Sidharth Shukla का सितंबर 2020 में आकस्मिक  निधन हो गया था उनके निधन के बाद हर कोई एकदम स्तब्ध रह गया था

शहनाज ये भी कहना था कि सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके पास उनकी महज यादें बची है। सिद्धार्थ ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया था। वो चाहती है कि वो जहां भी है खुश रहें।

Advertisement