ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई।

उनकी मौत के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल है कि सिद्धार्थ शुक्ला एकदम फिट थे और डेली वर्कआउट करते थे, फिर भला अचानक ही ऐसा क्या हुआ?

Sidharth Shukla Death: TV Actor Sidharth Shukla last post on Instagram and  Twitter | Sidharth Shukla Death: इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला ने ये किया  था आखिरी पोस्ट, इन लोगों को किया था
अभी तक बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) से हुई। लेकिन असल वजह क्या है, इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Sidharth Shukla postmortem report) में होगा।

पुलिस को सौंपी गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जा चुकी है। लेकिन इसमें डॉक्टरों ने ऐक्टर की मौत का कोई कारण नहीं बताया है और न ही कोई ओपिनियन दिया है। विसरा प्रिजर्व किया गया है। मौत की वजह क्या थी, यह हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही बताया जाएगा।हालांकि शरीर पर कोई भी बाहरी और आंतरिक जख्म के निशान नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में पुलिस इस संबंध में आधिकारिक जानकारी देगी।

Sidharth Shukla ने सोने से पहले ली थीं कुछ दवाइयां, नहीं उठ पाए अगली सुबह -  bigg boss 13 winner sidharth shukla died with heart attack tmov - AajTak
5 डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमॉर्टम
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया था और इसकी वीडियोग्राफी की गई थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शव की फरेंसिक जांच भी की जाएगी। वहीं इस मामले में जहां परिवार ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla family on death) पर किसी तरह के मानसिक दबाव से इनकार किया है, वहीं पुलिस भी किसी भी तरह के फाउल प्ले से इनकार कर रही है।

सीने में हुई थी बेचैनी, खाई थी दवाई
जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार रात घर लौटने पर कोई दवाई खाकर सोए थे और फिर सुबह उठ नहीं पाए। लेकिन यह दवाई कौन-सी थी, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार तड़के 3:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिस पर मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था। लेकिन सुबह जब देखा तो सिद्धार्थ उठ नहीं पाए। तब मां ने बेटियों को फोन करके बुलाया और फैमिली डॉक्टर को भी बुलाया गया। फैमिली डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया।

दोपहर 2 बजे होगा अंतिम संस्कार
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shukla last rites) दोपहर 2 बजे ओशिवारा हिन्दू शमशान भूमि में किया जाएगा। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को जुहू स्थित ब्रह्मकुमारी में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

Advertisement