टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया है।

एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में है। वहीं, इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौ’त के बाद से ही शहनाज ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है। वह अब भी इस बात यकीन नहीं कर पा रही हैं।

Shehnaz Gill and Siddharth Shukla Friendship - जिस सिद्धार्थ शुक्ला के  प्यार में कसीदे पढ़ा करती थीं शहनाज, आज उनके बारे में कह दी इतनी बड़ी बात -  Navbharat Times Photogallery
बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।’ दरअसल, फैंस शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को कापी पसंद करते थे। लोग उन्हें सिडनाज नाम से बुलाते हैं, लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद अब यह जोड़ी टूट गई है।

सिद्धार्थ और शहनाज की इस खट्टे-मिठे नोंक झोंक से भरी दोस्ती को कई बार प्यार का नाम दिया गया था। शहनाज अक्सर शो में खुलकर कहा करती थीं कि वो प्यार की भूखी हैं और चाहती हैं कि सिद्धार्थ उनके पास रहें। यहां तक कि जब सलमान ने खुलकर शहनाज से पूछा था कि क्या वो और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड हैं तो उन्होंने कहा था-‘नहीं, लेकिन हम दोनों के बीच कुछ तो है जिस पर सिद्धार्थ ने भी हामी भरी थी’।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ रात को दवाई लेकर सोए थे, जिसके बाद वह सुबह उठे ही नहीं। फिलहाल उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में इस खबर के सामने आते ही मातम छा गया है। ट्विटर पर कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त कर रह हैं। वहीं, कई लोग अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। साल 2008 में वह टावा सीरियल बाबुल का आंगन छूटे ना में दिखे थे, लेकिन वह साल 2013 में आए टीवी शो बालिका वधू के जरिो लोगों के बीच लोकप्रिय हुए।

सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड का भी रुख किया, जिसके बाद वह साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में नजर आए । इसके अलावा इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नामक वेब सीरीज भी आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Advertisement