टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने आज निधन हो गया है।

यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

SidharthShukla Salman Khan had said that Siddharth Shukla is running the  show alone watch the video
40 साल के बिग बॉस 13 विजेता शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे फिक्शन्ल सीरियल्स और ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

बालिका वधू टीवी सीरियल के साथ टीवी की दुनिया में अपना नाम स्थापित करने वाले अभिनेता इस सीरियल में एक आईएएस ऑफिसर शिवराज सिंह शेखर का किरदार निभाया था। इस सीरियल से उन्हें फैंस के दिलों में जगह हासिल हुई थी। शो के दौरान उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा गया था, जिसकी वजह उन्होंने फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में कास्ट किया गया।

Sidharth Shukla Will Seen In Salman Khan Film Radhe Your Most Wanted Hero  Deets Inside - सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान के साथ राधे:  योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो
जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई, कई मशहूर हस्तियों के साथ-साथ उनके फैंस ने भी शोक संवेदनाओं ट्वीट कीं।

साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक चौंकाने वाला निधन भी देखा गया, जो 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक साल हो गया है, लेकिन देश अभी भी दिवंगत अभिनेता की तरफ से छोड़े गए शून्य को महसूस कर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला का निधन एक बार फिर से मनोरंजन जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने शोक जताते हुए लिखा, ‘बहुत जल्दी चला गया सिद्धार्थ.. तुम बहुत याद आओगे। परिवार के प्रति संवेदना..

Advertisement