सनी लियोन बॉलीवुड की एक ग्लैमरस और हॉट हीरोइन है। सनी लियोन अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना रखा है। सनी लियोन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फोटोशूट और अपने फैशन सेंस को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है।

सनी लियोन अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है और सनी कि हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है जिसे लोग खूब पसंद और शेयर करते हैं।

सनी लियोन की सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेडरूम में नजर आ रही है और इनके साथ इनके पति भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सनी लियोन रो रही है और उनके पति भी रोते हुए और निराश होते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सनी लियोनी ने अपनी वीडियो में एक रोने का फिल्टर डाउनलोड किया हुआ है और इस फिल्टर से जब सनी लियोन खूब हंस रही है

तब भी ऐसा इफेक्ट आ रहा है कि सनी लियोनी रो रही होगी और यही फिल्टर को उन्होंने अपने पति पर भी आजमाया तो उनके पति का भी सेम चेहरा दिखने लगा लेकिन पति इस वीडियो में उन्हें कमरे से बाहर जाने को कह रहे हैं।

सनी लियोन का यह वीडियो सब को बेहद पसंद आ रहा है क्योंकि यह वीडियो काफी फनी है और इस पर लगातार लोग अपने कमेंट कर रहे हैं।

सनी लियोन अपनी खूबसूरत फोटो शूट और ग्लैमरस फैशन सेंस को दिखाने में दुनिया के सामने कभी पीछे नहीं हटती है लेकिन इसके अलावा वह मस्ती टाइम की वीडियो भी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Advertisement