एंटरटेनमेंट डेस्क. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभा रहीं पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे बीच पर बिकिनी में पोज दे रही हैं। 24 साल की पलक को इस अंदाज़ में देखकर इंटरनेट यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। कोई उनकी शिकायत उनके ऑनस्क्रीन पिता मास्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदवाडकर) से करने की धमकी दे रहा है तो कोई उन्हें मस्ती ना करने की सलाह दे रहा है। नीचे की स्लाइड्स में देखिए पलक सिधवानी की लेटेस्ट हॉट फोटोज, उन पर इंटरनेट यूजर्स के कमेंट और जानिए आखिर कौन हैं पलक सिधवानी और कहां की रहने वाली हैं…

सोनू यानी पलक सिधवानी ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें कैप्शन दिया है, “यकीन की दुनिया में वह पूरी तरह असली थी।”

पलक की तस्वीरें देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा कि उनकी लड़की हाथ से निकल गई।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सोनू बेटा मस्ती नहीं।”

एक यूजर ने पलक की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सोनू बेटा अंग प्रदर्शन मत कर।” वहीं, एक अन्य यूजर का कमेंट है, “इस ड्रेस और लोकेशन पर आफत।”

एक यूजर ने लिखा है, “भाई टप्पू का क्या हाल होता होगा ये पिक देखकर, बेचारा…।” एक यूजर ने लिखा है, “भिड़े देखेगा तो क्या कहेगा, मेरी सोनू ऐसी है।” एक यूजर ने चौंकते हुए पूछा है, “ये वही तारक मेहता वाली सोनू है?”

बात पलक सिधवानी की करें तो वे मध्य प्रदेश के छोटे से कस्बे मनासा की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वे सोशल मीडिया इन्फ्लुंसर भी हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनारिका आत्माराम भिड़े उर्फ़ सोनू का रोल करने से पहले पलक को गूगल, आईसीआईसीआई बैंक और अमूल जैसे ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करते देखा जा चुका है।

रिपोर्ट्स की मानें तो पलक सिधवानी ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं और उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ असिस्टेंट के रूप में कई प्रोजेक्ट्स की कास्टिंग के लिए भी काम किया है।

Advertisement