बॉलीवुड फिल्मों में ऐसी बहुत से एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान इंटीमेंट सीन देकर सभी को चौंका दिया था. लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर बिना शर्म दिखाए न्यूड सीन दिए हैं.

चलिए आपको बताते हैं कि क्या हुआ जब अभिनेत्रियों ने न्यूड सीन दिए – किन बॉलीवुड हीरोइने ने ऑन स्क्रीन कपड़े उतारे थे।

1 – सनी लियोनी

कभी पॉर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं और जाहिर है उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस की है है। बेबी डॉल सनी लियोनी के फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में न्यूड सीन करके सबको हिला कर ही रख दिया था

2 – कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।। उन्होंने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन दिया था।

3 – शर्लिन चोपड़ा

इंटरनेट पर अपने बोल्ड फोटोज से आग लगाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म ‘कामासूत्र’ में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर आग लगा दी थी। वो एक मैगज़ीन के कवर शूट के लिए भी न्यूड हो चुकी हैं।

4 – पूनम पांडे

अक्सर इटरनेट पर अवनी सेंसेशनल और बोल्ड तस्वीरे शेयर करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की अदाओं के तो कई दीवाने हैं। पूनम के फैन्स को भी उनकी नई-नई बोल्ड तस्वीरों का इंतजार रहता है। फिल्म ‘नशा’ में पूनम अपने कैरेक्टर के लिए पूरी तरह न्यूड हो गई थीं।

5- पाओली दाम

आजकल बॉलीवुड में बोल्ड अभिनेत्रियों की भरमार हैं और पाओली भी उन्हीं में से एक हैं। फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में एक्ट्रेस पाओली दाम ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म के कई सीन्स में वो न्यूड भी हुई थीं। फिल्म की टीआरपी पाओली की वजह से काफी बढ़ी थी।

यह जानकारी इन्टरनेट के माध्यम से प्राप्त सामग्री से है और इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं. यह आर्टिकल लोगों के मनोरंजन के लिए की गई है.

Advertisement