TV Actress Gives B’old Scene On OTT: टीवी पर अक्सर एक्ट्रेस को सं’स्कारी बहू-बेटियों के किरदार में देखा जाता है. ये अपनी भूमिकाएं इस कदर निभाती हैं कि लोग इनकी मिसाल तक देने लगते हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि टीवी की ही कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और ओटीटी जैसे प्लेटफॉर्म पर बो’ल्डनेस की हदें पार कर दी थीं.

टेलीविजन पर आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली कुछ हीरोइमों ने अपने दूसरे अवतार से लोगों को भी हैरान करके रख दिया था. इन एक्ट्रेस की लिस्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हिना खान से लेकर ‘कसौटी जिंदगी की’ श्वेता तिवारी तक का नाम शामिल है.

‘दहलीज’ में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का बेहद संस्कारी रूप देखने को मिला था. लेकिन ‘आ’श्रम’ वे’ब’सीरीज में एक्ट्रेस ने बॉबी देओल संग कई बो’ल्ड सीं’स किये थे. इसके अलावा भी कई वेब शो में त्रिधा का अलग अवतार देखने को मिला था.

संदीजा शेख ने छोटे पर्दे पर अपने किरदारों से लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन ‘तै’श’ और ‘गहराइयां’ में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिला था, जिसपर फैंस को भी भरोसा करना मुश्किल हो गया था.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में जहां संस्कारी बहू का रोल अदा किया तो वहीं ‘परवरिश’ जैसे पारिवारिक शो में मां के किरदार में दिखाई दी थीं. ऑ’ल्ट बालाजी की सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अक्षय ऑबरोय के साथ इं’टीमे’ट सीन करती दिखाई दी थीं. अपने लि’पलॉक सीन के लिए वह काफी चर्चा में भी आ गई थीं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की संस्कारी बहू और बेटी अक्षरा यानी हिना खान को कौन भुला सकता है. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘है’क्ड’ से बड़े पर्दे पर कदम रखा था, जिसमें उन्होंने अपने बो’ल्ड सी’न्स से लोगों को चौंकाकर रख दिया था. इसके अलावा ‘डै’मे’ज्ड 2’ में भी एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला था.

‘बालवीर’ एक्ट्रेस शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की सीरीज मा’या में नजर आई थीं, जो कि ’50 शे’ड्स ऑ’फ ग्रे’ पर आधारित थी. इस सीरीज में एक्ट्रेस कई बो’ल्ड सी’न्स देते हुए नजर आई थीं.

Advertisement