Urfi Javed Hairfall Video: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ देर पहले, मुंबई में स्पॉट की गईं. उर्फी ने एक बेहद बोल्ड और हॉट ड्रेस में कैमरों को फेस किया और अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया. उर्फी की बोल्ड, पट्टियों वाली ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा ही, साथ ही, वीडियो में लोगों को कुछ और भी नजर आया जिसकी वजह से उर्फी को काफी ट्रोल भी किया गया. वीडियो में लोगों ने उर्फी के झड़ते हुए बाल भी नोटिस किए. आइए हम भी इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं..

Urfi Javed एक बार फिर कटे-फटे कपड़े पहन आईं कैमरे के सामने!

पैपराजी ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को एक बार फिर, एक बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में स्पॉट किया. टीवी जगत की यह हसीना एक पट्टियों वाली टैन्जरीन ड्रेस में नजर आईं और सभी का दिल लूट लिया. ड्रेस में पीछे तो कपड़ा पूरा था लेकिन आगे की तरफ ड्रेस चार पट्टियों में विभाजित थी. इस ड्रेस की पहली पट्टी उर्फी के गले के नीचे आ रही है, दूसरी पट्टी उनके ब्रे’स्ट्स को कवर कर रही है, तीसरी ब्रे’स्ट्स के थोड़ा नीचे पड़ती है और आखिरी पट्टी उनकी ना’भि को आधा कवर कर रही है.

वीडियो में साफ नजर आए Urfi के झड़ते हुए बाल

वीडियो में उर्फी की हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस और डार्क लिप्स को छोड़ एक ऐसी तीसरी चीज थी, जिसपर फैन्स की नजरें टिक गईं और इस बात पर उर्फी को बहुत ट्रोल भी किया गया. यह तीसरी चीज उर्फी का प्राइवेट टैटू नहीं बल्कि उनके झड़ते हुए बाल थे. उर्फी ने इस लुक में अपने बाल एक पोनी टेल में बांधे हुए हैं और वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके बाल गिर रहे हैं.

बता दें कि कुछ देर पहले उर्फी को एक इंडियन लुक में देखा गया था जिसमें हसीना ने अनारकली सूट और माथे पर झूमर सजाकर गजब ढाया था.

Advertisement