Urfi Javed changes Clothes on Camera Video: अपने बदन पर कभी तार तो कभी पन्नी लपेटने वाली बो’ल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेहद हॉट हैं और अपने आउटफिट्स में हमेशा कुछ नय और अजीबोगरीब ट्राइ करती हैं, ऐसा जो कभी किसी ने नहीं किया होता है. उर्फी के सभी पोस्ट्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते हैं और उनके काफी सारे प्रशंसक भी हैं. सोशल मीडिया सेन्सेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने ही अपने कपड़े बदल लिए हैं. आइए इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं..

Urfi Javed के लेटेस्ट वीडियो से मच गया ब’वा’ल

हमेशा की तरह, उर्फी जावेद के नए इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स में बवाल मचा दिया है. उर्फी की अदाएं और अंदाज तो कई बार देखे होंगे आपने लेकिन उर्फी का इस तरह का वीडियो आपने शायद ही देखा होगा. उर्फी ने इस वीडियो में, कैमरे के सामने ही कपड़े बदल लिए हैं और यही वजह है कि इस वीडियो की इतनी चर्चा की जा रही है.

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बदले कपड़े!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी शुरुआत में ब्रा और पजामे में बैठी हुई हैं जब अचानक घंटी बजती है. उर्फी को कोई मिठाई का डिब्बा देता है जिसके बाद हाथ में लड्डू लेने के बाद अचानक उर्फी के कपड़े चेंज हो जाते हैं. बता दें कि ब्रा और पजामे से अचानक उर्फी एक से’क्सी साड़ी में नजर आती हैं, जिसका ब्लाउज काफी बोल्ड है और पल्ला भी एक तरफ किया हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में उर्फी एक हिन्दी फिल्म के टेलिविजन प्रिमियर का प्रमोशन कर रही हैं यानी ये एक प्रमोशनल वीडियो है.

Advertisement