Urfi Javed Sister Asfi: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को तो आपने कई बार देखा है. हर तरफ से कटे फटे कपड़े पहनकर उर्फी अपने ऐसी-ऐसी ड्रेस बना लेती हैं कि देखने वालों का सिर ही चकरा जाता है. लेकिन क्या आपको पता है उर्फी की तरह उनकी बहन अस्फी (Asfi Javed) के सिर पर भी हॉटनेस का खुमार सवार हो गया है. अस्फी ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि फोटोज देखते ही देखते छा गईं. इन तस्वीरों में अस्फी रिवीलिंग और छोटी ड्रेस पहनकर ना केवल अपने दोस्तों के संग किलर पोज देती दिखीं बल्कि सीढ़ियों पर भी बोल्ड फोटोज खिंचवाई हैं. देखिए अस्फी की फोटोज.

अस्फी तस्वीरों में ब्रालेस होकर शिमरी ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. इन तस्वीरों अस्फी कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं और अदाओं का जादू चला रही हैं.

तस्वीरों में अस्फी (Asfi Javed)  की ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी है वो उनके लुक को बोल्ड बना रही हैं. खास बात है कि फोटोज में अस्फी ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं. इसके साथ ही अस्फी ने बालों का बन बनाया हुआ है.इसके साथ ही लाइट मेकअप में नजर आईं.

इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जो अस्फी के लुक में हॉटनेस का तड़का लगा रहा है. इन तस्वीरों में अर्फी अपनी दोस्त के साथ कैमरे पर किलर लुक्स देती हुई दिखीं.

वहीं कुछ तस्वीरों में अस्फी (Asfi Javed) सीढ़ियां चढ़ती हुई नजर आईं साथ ही पलट-पलट कर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती दिखीं

अस्फी की इन तस्वीरों को देखकर साफ है कि बोल्डनेस में वो अपनी बहन उर्फी जावेद को पीछे छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. अस्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Advertisement