Urfi Javed Transparent B’r’a Latest Post: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उतनी पॉपुलैरिटी उनके काम से नहीं मिली होगी, जितनी उन्हें अपने बो’ल्ड आउटफिट्स और हॉ’ट ड्रे’सिं’ग सेंस की वजह से मिली है. उर्फी हर बार अपने लुक में कुछ नया और अतरंगी करने की कोशिश करती हैं, कुछ ऐसा जो पहले न कभी ने किया हो और न सोचा हो. उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) ऐसी ही बो’ल्ड तस्वीरों और वईदइयोंज से भरा हुआ है. उर्फी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार बो’ल्डने’स की सारी हदें पार करते हुए उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ब्रा (Urfi Javed in Transparent B’ra) में कातिलाना पोज किए हैं..

Urfi Javed ने ट्रांसपेरेंट ब्रा में काटा गदर!

उर्फी जावेद ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ट्रांसपेरेंट ब्रा में तस्वीरें शेयर की हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी की ब्रा ट्रांसपेरेंट कैसे है, तो बता दें कि एक्ट्रेस ने सिर्फ बिकिनी का फ्रेम पहना है. काले रंग के कपड़े की बिकिनी की आउटलाइन है और बीच में कुछ नहीं है, उससे उर्फी का शरीर नजर आ रहा है. अपने प्रा’इ’वे’ट पार्ट्स को कवर करने के लिए उर्फी ने उनके ऊपर आर-पार दिखने वाला कपड़ा रख लिया है.

फोटोज देख फैन्स बोले- हाथ तो हटा लो… 

उर्फी ने इस लुक में कुल मिलाकर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. तीनों तस्वीरों में उर्फी ने इस आउटलाइन बि’कि’नी में, प्रा’इवेट पा’र्ट्स को ढकने के लिए आर-पार दिखने वाला कपड़ा रख लिया है. साथ ही, ब्रे’स्ट’स को पूरी तरह छुपाने के लिए उर्फी जावेद ने उनपर अपने हाथ रख लिए हैं. इन तस्वीरों को देखकर उर्फी के फॉलोअर्स और फैन्स के पसीने छूट गए हैं और कई लोगों ने ‘दिखा दो’ और ‘हाथ तो हटा लो’ जैसे अ”श्ली’ल कमेन्ट्स भी किये हैं.

उर्फी पिछले दिनों, अनुपमा (Anupamaa) सीरियल के एक्टर, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) से लड़ाई कर बैठी थीं जब उन्होंने उर्फी की न्यूड दिवाली वीडियो पर उन्हें काफी सुनाया था.

Advertisement