Urvashi Rautela Video Viral: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Viral Video) अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं. हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ फैशन के चक्कर में कां”ड हो गया. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Oops Moment) हाल में एयरपोर्ट पर ब्लैक लेदर बॉडीकॉन ड्रेस पहने स्टाइल मा’र रही थीं, तभी चलते-चलते उनकी ड्रे’स खिसक गई और बस वहीं फैशन के चक्कर में वह ऊ’प्स मो’में’ट का शिकार हो गईं.

उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल 

न्यू ईयर के मौके पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आंखों पर बड़ा चश्मा, से’क्सी बॉडीकॉन ड्रेस और हाई हील्स में स्टाइल मा’रते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela New Video) जब एयरपोर्ट पहुंची तो कई पैपराजी उनके पास आ गए, तब एक्ट्रेस खुद को लेकर थोड़ा सचेत हुईं और कैमरा के सामने ही अपनी ड्रेस नीचे की तरफ खींचते हुए नजर आईं. ड्रेस खींचते समय एक्ट्रेस के कंधे का स्टेप नीचे की तरफ लुढ़क गया. ऐसे तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela B’ol’d Video) डी’प ने’क बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिनजैसे ही उनकी ड्रेस खिसकी तो उनके फैशन का सारा कचरा हो गया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरनेट सेंसेशन हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है. जिनमें ‘भाग जॉनी’, ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ और ‘हेट स्टोरी 4’ शामिल हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) का नाम सोशल मीडिया पर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ खूब जोड़ा जाता है. लेकिन दोनों ने ही कभी भी अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह की स्टेटमेंट नहीं दी है. एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट वीडियो भी क्रिकेटर के ए’क्सीडेंट के बाद खूब वायरल हुआ है.

Advertisement