खेल के दौरान कई बार प्रशंसक अपनी मौजूदगी से नया विवाद खड़ा कर देते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला के रग्बी मैच के दौरान आया. दरअसल मैच के दौरान एक महिला टॉपलेस होकर मैदान में घुस आती है. महिला के अंदर घुसने की वजह से मैच में खलल पड़ता है और मैच को कुछ समय के लिए रोक दिया जाता है.

मैदान में उतरी टॉपलेस महिला फैन

खेल के मैदान पर जहां खिलाडिय़ों में जोश और उमंग है तो वहीं फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. कभी-कभी कुछ लोगों में यह क्रेज पागलपन की हद तक पहुंच जाते है. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में एक रग्बी मैच के दौरान एक महिला फैन टॉपलेस होकर मैदान में उतर गयी. जिसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था.

महिला का नाम जावन जोहानसन

मैच गोल्ड कोस्ट टाइटन्स और पररामट्टा ईल्स के बीच चल रहा था. मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए जब एक महिला टॉपलेस होकर स्टैंड से सीधे मैदान में चली गई. महिला का नाम जावन जोहानसन बताया जा रहा है. जिस तरह से टॉपलेस महिला जावोन जोहानसन को सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से बाहर निकाला, उससे भी सोशल मीडिया पर एक अलग बहस छिड़ गई है.

कई लोगों ने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया तो कुछ लोगों ने महिला को जिम्मेदार ठहराया. बाद में जेवन जोहानसन का कहना है की मेरे दोस्तों ने मुझे एक चैलेंज दिया था. इसलिए मुझे वह सब करना पड़ा. इसके बारे में सोचने की कोई जरूरत नहीं थी. इस महिला ने टॉपलेस होने से पहले स्टैंड से एक वीडियो भी बनाया था.

Advertisement