करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर (Taimur)और जेह (Jeh) के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है।

दरअसल, वे अपना जन्मदिन मनाने फिलहाल मालदीव में है। उनका बर्थडे 21 सितंबर को है। छुट्टियां मनाते करीना अपनी और परिवार की फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शयेर कर रही है। उनके द्वारा शेयर बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच करीना का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड जर्नी, स्ट्र्गल और एचीवमेंट्स के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म हीरोइन (Film Heroine) और फिल्म में उनके द्वारा दिए गए न्यूड सीन्स के बारे में भी बात की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को कास्ट किया गया था लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी और फिर करीना इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस बनी थी। नीचे पढ़ें करीना कपूर ने इस फिल्म मे अपने न्यूड सीन्स को लेकर क्या कहा था…

kareena kapoor speak about her nude scenes in film heroine, here is what she said
बता दें कि करीना कपूर ने अपने करियर में कई रोल्स प्ले किए लेकिन बिकिनी और न्यूड होकर किसी भी फिल्म में सीन्स नहीं दिए। लेकिन फिल्म मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए उन्होंने न्यूड सीन्स दिए।

हालांकि, करीना कपूर को स्क्रीन पर न्यूड हालत में देख खूब क्रिटिसाइज किया गया था। इस सीन्स की वजह से उन्हें काफी बदमानी झेलनी पड़ी थी जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी।

अनुपमा चोपड़ा से एक चैट शो पर बात करते हुए करीना कपूर ने कहा था- मेरी परफॉर्मेंस को वो हक नहीं मिला जो उसे मिलना चाहिए था। मैंने अपने किरदार के लिए सबकुछ दिया था।

करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा- ऑडियंस मुझे इस तरह के रोल में देखने के लिए तैयार नहीं थी। ये थोड़ा निगेटिव भी था, जिससे सभी ने अनकम्फर्टेबल फील किया था। मधुर भंडारकर ने जिस तरह से फिल्म बनाई थी उससे सभी ने असहज महसूस किया था।

करीना कपूर फिल्म हीरोइन में अपने न्यूड सीन्स को लेकर कहा था- मैंने इस सीन में अपने सौ फीसदी दिया था। ये वाकई मेरे 5 बेस्ट किरदारों में से एक है। लोग क्या कहते हैं, जो भी कुछ फिल्म में था और जो कुछ भी मैंने किया, उसपर मैं प्राउड फील करती हूं।

उन्होंने बताया था- हां, मैं इस फिल्म के लिए न्यूड हुई थी। मैंने वो सबकुछ किया जो फिल्म की डिमांड थी, लेकिन यह सब डरा देना वाला था। वे इसे करने के बाद काफी डर गई थी।

आपको बता दें कि करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। महीनेभर पहले अपनी दोनों प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक बुक लिखी थी और इसी में उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम रिवील किया था।

हाल ही में करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की बची हुई शूटिंग पूरी की। वे आमिर खान के साथ मुंबई की अलग-अलग लोकेशन पर शूट करती नजर आई थी। इस फिल्म के अलावा उनके पास किसी और फिल्म का ऑफर नहीं है।

Advertisement