Malaika Arora Trolling for Walk: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी रह चुकीं एक्ट्रेस, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. मलाइका को अपने काम से ज्यादा अपने फिटनेस रूटीन और बोल्ड फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में, मलाइका अपनी ही एक वीडियो के चलते बहुत ट्रोल हो रही हैं, आर इस बार ट्रोलिंग हसीना की अजीबोगरीब वॉक की वजह से नहीं है. आइए जानते हैं कि मलाइका ने ऐसा क्या पहना हुआ है कि वो इतनी बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं और लोग उनके बारे में क्या-क्या कह रहे हैं..

वॉक के बाद अब इस ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं Malaika Arora!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी (Viral Bhayani) का है जिसमें मलाइका अपने घर से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने जा रही हैं. मलाइका ने लाल रंग का एक लूज जंपसूट पहना हुआ है और इसी ड्रेस में एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया जा रहा है. मलाइका की वॉक नहीं, इस बार उन्हें उनके पॉस्चर के लिए सुनाया जा रहा है.

Malaika का वीडियो देख लोग बोले- पीछे से.. 

बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका पता नहीं क्यों, अपने हिप्स को थोड़ा बाहर निकालकर चल रही हैं और ये देखने में काफी अजीब लग रहा है. मलाइका को इस तरह देखकर लोग वीडियो के नीचे कई तरह के घटिया कमेन्ट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स तो मलाइका को प्रेग्नेंट बता रहे हैं लेकिन इस स्टेटमेंट में भी ट्विस्ट है. लोगों का कहना है कि मलाइका पीछे से प्रेग्नेंट लग रही हैं. कई लोगों को लग रहा है कि मलाइका ने अपनी कमर की हड्डी तोड़ ली है और इसलिए वो इस अजीब ढंग से चल रही हैं.

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने नए फोटोशूट्स और वीडियोज के स्निपेट्स वो रेग्युलरली सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

Advertisement