VIDEO: इतना सा ब्लाउज पहन निकली जहान्वी कपूर, कैमरे में दिखा सब तो पल्लू से छिपाने लगी!

Janhvi Kapoor Diwali Party Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सिर पर बोल्डनेस का खुमार ऐसा चढ़ा है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. कोई भी मौका हो या फिर पार्टी जाह्नवी हर मौके पर पहले से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच जाती हैं. कई बार तो एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे में कैद हुईं कि वो अनकंफर्टेबल हो गईं. जाह्नवी कपूर का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंचीं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही बार-बार उसे ठीक करती नजर आईं.

See also  कहा है आजकल ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी? जानिए कैसी दिखती है अब मुन्नी?

पहना रिवीलिंग ब्लाउज
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में फिल्म मेकर अमृत पाल सिंह की दिवाली पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की शिमरी साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस के ब्लाउज का गला काफी ज्यादा डीप था जिसे पहनकर जाह्नवी असहज महसूस कर रही थीं.

Advertisement

लाइट पड़ते ही ठीक करने लगीं कपड़े
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस रिवीलिंग शिमरी ब्लाउज को पहनकर पैपराजी के सामने कार में बैठकर पार्टी में जाती हुई दिखीं. इस दौरान पैपराजी एक्ट्रेस की तस्वीरें लगातार खींचने लगे. एक्ट्रेस के ऊपर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी तो वो साड़ी का पल्ला ठीक करने लगीं. इतना ही नहीं बार-बार साड़ी के पल्ले से फ्रंट साइड को कवर करने लगीं. एक्ट्रेस का इस तरह से बार-बार करना साफ दिखाता है कि एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ जो ब्ला’उ’ज पहना है उसे पहनकर वो काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल हैं.

Advertisement

 

See also  रमजान के पाक महीने में सना खान ने शौहर मुफ़्ती सैयद अनस के संग किया उमराह, वीडियो शेयर कर लिखा- अल्लाह सबकी इबादत...

जल्द रिलीज होने वाली है ‘मिली’
जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा सनी कौशल लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को खूब पसंद आया और अब लोगों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page