Poonam Oandey Karanvir Bohra Video: टेलीविजन स्टार करणवीर बोहरा और पूनम पांडे रियल लाइफ में एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अक्सर ये दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी और मस्ती करते दिखाई देते है. अब एक बार फिर से करणवीर और पूनम एक दूसरे से मिलने के लिए पहुंचे और इस दौरान ये दोनों एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दिए. करणवीर और पूनम का इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मस्ती में चूर पूनम पांडे

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर और पूनम इस दौरान पूरी तरह से मस्ती में डूबे हुए हैं. इसके साथ ही करणवीर बोहरा पूनम को गोद में उठाते और झूमते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस दौरान पूनम भी मस्ती में चूर हैं लेकिन  वो अपनी ड्रेस से जरा परेशान दिखाई दे रही हैं और बार बार अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो छाया हुआ है जिसमें कर

णवीर बोहरा और पूनम पांडे दोनों साथ ही नजर आ रहे हैं. जिसमें दोनों साथ खड़े होकर पैपराजी को पोज देते दिख रहे हैं लेकिन अगले ही पल पूनम करणवीर की गोद में नजर आ रही हैं और करणवीर खुलकर हंसते हुए पूनम को हवा में घुमाते नजर आ रहे हैं. और कह रहे हैं- ‘पूनम पांडे पंख की तरह हल्की’. वहीं पूनम बस इस व्यवहार से शॉक्ड नजर आ रही हैं और काफी हंस भी रही हैं.

लॉक में दिखे साथ 

आपको बता दें कि दोनों ही सेलेब्स इसी साल कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आए थे. इस शो में दोनों ने खुद को लेकर जो खुलासे किए उन्हें लेकर ये चर्चा में बने रहे. जहां करणवीर बोहरा ने बताया था कि वो किस कदर कर्ज में डूबे हैं तो वहीं पूनम ने अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था.

Advertisement