Poonam Pandey R’aised Te;mperature: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने नया वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में कातिलाना पोज और बो;ल्ड अंदाज दिया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. पूनम पांडे के इस अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपने सारे धागे खोल दिए है.

अबतक का सबसे बो;ल्ड वीडियो
इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्राले’स होकर सिर्फ एक ब्लैक कलर ड्रेस पहने नजर आ रही है. जिसमें एक जीप लगा है वो भी धीरे धीरे पूनम पांडे की डांस मूव्स से सरक गया है. खुले बालों में जिस अंदाज में वह अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही है उससे सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई हो गया है.एक्ट्रेस पूनम पांडे का यह वीडियो अबतक का सबसे बो’ल्ड वीडियो माना जा रहा है. इस वीडियो में वो ज’हरी’ली नागिन की तरह लोट रही है. मानो वो किसी की वश में नहीं है. वीडियो में पूनम पांडे की ज’वा’नी फूट कर बाहर आ रही है.

पूनम पांडे ब्राले’स होकर आई आउटफिट में
पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं तथा इसके चलते उन्होंने जमकर पोज दिए हैं. उन्होंने इस बार सड़क पर खूब अदाएं दिखाई हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की वीडियो आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं.

कई बार ऊ’प्स मू’में’ट का शिकार
बता दें कि पूनम पांडे बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं थी. इस दौरान पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब फोटोज क्लिक किए. पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान पूनम ने अपना बो’ल्ड अंदाज दिखाया.

पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मा’रे. पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को झटकते हुए पोज दिए. पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और उनकी इस ड्रेस ने लोगों को ध्यान खींचा है. पूनम पांडे कई बार अपनी ड्रेस के चलते ऊ’प्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

फैंस बोले- ज”ह’री’ली नागिन की तरह लहरा रही
पूनम पांडे ने हमेशा की तरह इस बार भी अपने क’र्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है. पूनम पांडे के लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो इस वीडियो में वो ज’हरी’ली नागिन बनकर लहरा रही है.उन्होंने चोटी बनाई हुई थी. वहीं, पूनम पांडे की अदा देख फैंस इन पर मर मिटने को तैयार हैं.

पूनम पांडे अपने फोटोज और वीडियोज के लिए तो चर्चा में रहती ही हैं. इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे ने इस साल ओटीटी शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लिया था. पूनम पांडे ने वोट मांगते हुए कहा था अगर उन्हें खूब वोट मिले तो वह कैमरे के सामने टॉ’पले’स हो जाएंगी.

पूनम पाडे ने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसा बयान दिया था. पूनम पांडे ने कहा था कि इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाएगी तो वह न्यू”ड हो जाएंगी.

Advertisement